Movie prime

अक्षरा सिंह के इवेंट में एक फिर हुआ हंगामा, बेकाबू भीड़ ने की पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, वीडियो हुआ वायरल 

There was another ruckus at Akshara Singh's event, uncontrollable crowd pelted stones, police lathicharged, video went viral.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की दीवानगी पूरे देश भर में है अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है. एक्ट्रेस कई शो और इवेंट में परफॉर्म करती हुई नजर आई है. एक्ट्रेस जिस किसी प्रोग्राम में जाती है तो वहां पर उन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग इकट्ठे हो जाते हैं. भीड़ के अधिक होने की वजह से प्रोग्राम में भी बवाल मच जाता है हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंचे थी जहां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में खूब हंगामा काटा गया है. 

पुलिस ने किया लाठीचार्ज 

sd

दरअसल में एक्ट्रेस बिहार की औरंगाबाद के दाउदनगर की एक दुकान के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची थी जैसे ही फैंस को यह बात पता चली तो वहां पर काफी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई भीड़ इतनी बढ़ गई की काबू करना मुश्किल हो गया और फिर पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा जब पुलिस ने लोगों पर हाथ उठाया तो जनता ने भी पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. 

आखिर कैसे जमा हुई भीड़ ?

पुलिस ने रोकने का हर संभव प्रयास किया लेकिन मामला संभल नहीं पाया वहीं इस पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. दरअसल में जब लोगों को पता चला कि अक्षरा सिंह उद्घाटन में पहुंचने वाली है वैसे ही भीड़ आ गई थी और एक्ट्रेस ने जैसे ही अपनी प्यारी सी आवाज सी आवाज का जादू बिखेरना शुरू किया तो लोगों ने बवाल काट दिया पत्थर बाजों के बीच से आयोजकों और पुलिस ने अक्षरा सिंह को पटना के लिए रवाना कर दिया। 

यह भी देखें--Today Gold Price : सोने के दाम में आई बड़ी गिरावट , बाजार में उमड़ी भीड़ , चांदी भी हुआ सस्ता , जानिए ताजा भाव