Movie prime

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी 'देवों के देव महादेव' की ये ऐक्ट्रेस, दो बार रचाया विवाह , विवादों में रहा करियर 

This actress of 'Devon Ke Dev Mahadev' became pregnant even before marriage, married twice, career remained in controversies

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आज हम आपको टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिसका विवादों से हमेशा ही गहरा नाता रहा है इस एक्ट्रेस का नाम है पूजा बनर्जी।  पूजा टीवी के सबसे सुपरहिट शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभा कर लाइमलाइट में आ गई थी. पूजा बनर्जी की कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है. पूजा ने दो बार विवाह किया और मात्र 15 वर्ष की उम्र में यह घर से भाग आई थी पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि उनके साथ में क्या-क्या हुआ? 

विवाह से पहले ही हुई प्रेग्नेंट

sd

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पूजा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी एक्ट्रेस ने साल 2004 में प्रेमी अरुनॉय चक्रवर्ती के साथ में सात फेरे लिए थे लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही रिश्ते में खटास आ गई और सन 2013 में आपसी सहमति की बाद में तलाक ले लिया और इसके बाद में एक्ट्रेस ने अपने करियर पर ध्यान दिया और 'देवों के देव महादेव' सीरियल में पार्वती का किरदार निभाया. 

sd

इस सीरियल के बाद में उन्हें काफी शोहरत मिली और लोगों में उनकी पहचान भी बन गई इसके बाद में एक्ट्रेस 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में नजर आई और उनकी मुलाकात कुछ समय बाद टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से भी दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और दोनों ने विवाह करने का फैसला लिया सन 2021 में इन्होंने शादी कर ली. 

विवाह के बाद शुरू की नई जिंदगी

df

पूजा ने बताया कि हमने बंगाली रीति रिवाज से विवाह किया और हमें पहले भी पता था कि मेरा एक बच्चा भी है लेकिन विवाह करना एक नया एहसास प्रदान करता है इसके बाद हमारे रिश्ते में नई ताजगी आई आगे उन्होंने बताया कि हमारे रिश्ते में नयापन है भले ही रिश्तेदार हमसे नवविवाहित के जैसा व्यवहार करते हैं हमें डिनर पर बुला रहे हैं.

यह भी देखें--बिग बॉस’ फेम आसिम रियाज से ब्रेकअप होते ही हिमांशी खुराना ने लीक कर दी प्राइवेट चैट, ट्विटर पर मचा हल्ला, बताई ब्रेकअप  की असली वजह