Movie prime

रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' में ये खतरनाक विलेन निभाएगा विभीषण का किरदार , लन्दन में की जाएगी शूटिंग 

This dangerous villain will play the role of Vibhishan in Ranbir Kapoor's film 'Ramayana', shooting will be done in London.

 
gfhf
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दोनों 'एनिमल' फिल्म की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो गई है इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्री राम के किरदार में नजर आएंगे वहीं रावण के रोल में साउथ के सुपरस्टार 'यश'  दिखाई देंगे वही फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी तय हो चुकी है अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट आया है. 

टाइम्स आफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर की 'रामायण' की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होने वाली है इस फिल्म का निर्देशन नीतीश तिवारी कर रहे हैं और इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है मिली रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि रणबीर कपूर की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में 60 दिनों तक चलेगी और इसके बाद में शूटिंग लंदन में की जाएगी. 

sd

लंदन में लंका दहन वाला सीन फिल्माया जाएगा इसके बाद में लंदन में यश फिल्म की टीम को ज्वाइन करेंगे. वही ऐसी जानकारी मिली है कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में श्रीराम का रोल निभाने के लिए शराब और नॉनवेज को छोड़ दिया है और लेट नाइट पार्टियों में भी जाना बंद कर दिया है. यह फिल्म बड़े बजट पर बनने वाली है. 

सनी देओल निभाएंगे भगवान हनुमान का रोल

sd

सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म में सनी देओल भगवान हनुमान के रोल में नजर आएंगे फिल्म के पहले पार्ट में उनका सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस होगा जबकि दूसरे और तीसरे पार्ट में उनके किरदार को ज्यादा स्पेस मिलेगा. एक्ट्रेस साईं पल्लवी इस फिल्म में माता सीता का रोल निभाएंगी और कैकई के रोल में लारा दत्त नजर आएंगी विभीषण के रोल में विजय सेतुपति नजर आ सकते हैं.

यह भी देखें--Today Gold Price: बजट के दिन सोना हुआ महंगा, चांदी की कीमत में आई गिरावट , जानिए 24 कैरेट गोल्ड का ताजा भाव