Movie prime

OTT Release : इस हफ्ते OTT पर रिलीज होंगी सस्पेंस-थ्रिलर वाली ये वेब सीरीज , लोगों को है बेसब्री से इंतजार 

OTT Release: This suspense-thriller web series will be released on OTT this week, people are eagerly waiting for it

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

दर्शकों के बीच में ओटीटी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज को देखना लोग ज्यादा ही पसंद करते हैं ज्यादातर वेब सीरीज को ओटीटी पर ही रिलीज किया जाता है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई हिट वेब सीरीज देखने को मिल रही है. जनवरी के दूसरे हफ्ते में कई ऐसी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है जिनमें दमदार एक्शन, थ्रिलर , क्राइम और कॉमेडी भरपूर मात्रा में मिलेगी आज हम आपको इस आर्टिकल में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताएंगे जो इस हफ्ते रिलीज होने वाली है. 

किलर सूप (Killer Soup)

sd

सबसे पहली बात करते हैं मनोज बाजपेई और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत फिल्म 'किलर सूप'  की जिसमें महत्वाकांक्षी प्रतिभाहीन घरेलू कहानी को दर्शाती है . इस फिल्म में पत्नी अपने पति प्रभाकर की जगह प्रेमी उमेश को अपनाने की योजना बनाती है और यह एक क्राईम, ड्रामा फिल्म है जिसको नेटफ्लिक्स पर 11 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. 

‘मिशन इम्पॉसिबल’ (Mission Imposible)

sd

टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल एथन हंट' एक दमदार एक्शन फिल्म है जिसमें टॉम क्रूज खतरनाक हथियार का पता लगाने के लिए मिशन पर निकल पड़ते हैं जहां पर उनका मुकाबला कई खतरनाक विलेन से होता है इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर 11 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. 

एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन (Extra Ordinary Man)

sd

एक्स्ट्राऑर्डिनरी फिल्म में नितिन,  रोहिणी और श्री लीला ने अहम भूमिका निभाई है इस फिल्म में दिखाया गया है कि इन तीनों को ही बचपन से अभिनय में रुचि होती है लेकिन वह अपनी प्रेमिका लिकिथा की कंपनी का सीईओ बन जाता है। इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा . 

यह भी देखें-Urfi Javed : उर्फी जावेद ने मुनव्वर फारुकी को किया प्रपोज , बोली- गर्लफ्रेंड को छोड़ो मेरे पास आ जाओ