Movie prime

कड़ाके की ठण्ड में बवाल मचा रहा निरहुआ और अक्षरा सिंह का यह वीडियो , देखिये वायरल वीडियो 

This video of Nirahua and Akshara Singh is creating ruckus in the extreme cold, watch the viral video.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

जब कभी भोजपुरी इंडस्ट्री की बात की जाती है तो उसमें निरहुआ का नाम लोगों की जुबान पर हमेशा ही रहता है, क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव अपनी कॉमेडी और एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं उनकी एक्टिंग और कॉमेडी हर किसी को पसंद है. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहीं जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ कई फिल्मों में देखा गया है हाल ही में अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है , दोनों ही एक दूसरे को रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. 

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह जब भी किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो दोनों अपनी एक्टिंग, रोमांस और कॉमेडी से फिल्म में जान डाल देते हैं दोनों को एक साथ देखनाऑडियंस को भी काफी ज्यादा पसंद है और इन दोनों के गानों को ऑडियंस बहुत ज्यादा प्यार भी देती हैं. जो गाना वायरल हो रहा है उसका बोल है ‘ मारी चौका पे चौका’ . 

यह गाना वैसे तो काफी पुराना है लेकिन इस जाड़े में एक बार फिर से ट्रेंडिंग में चल रहा है और सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है अक्षरा सिंह और निरहुआ छत पर खाट डालकर रोमांस की हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों को ऐसा रोमांस करते हुए देखकर इंटरनेट का तापमान भी बढ़ गया है. 


गाने में अक्षरा सिंह के सिंपल लुक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है वही लोग इस गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं दोनों रात में एक दूसरे के साथ में कोजी होते हुए दिख रहे हैं। गाने में अक्षरा सिंह गांव की छोरी बनी हुई है जो अपने अदाओं से सभी को दीवाना कर रही हैं. इस गाने को देश लाल यादव और स्वाति शर्मा ने गाया है.

यह भी देखें--Salaar Box Office Collection Day 16: प्रभास ने शाहरुख खान को छोड़ा पीछे, 16वें दिन 'सालार' ने की 'डंकी' से दोगुनी कमाई