Movie prime

सलमान खान के पनवेल फॉर्म हाउस में दो लोगों ने की जबरन घुसने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास से फर्जी आई कार्ड बरामद

Two people tried to forcibly enter Salman Khan's Panvel farm house, police arrested, fake ID card recovered from the accused.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हाल ही में फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया,  सलमान खान को पिछले कई सालों से लॉरेंस गैंग के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है जिसके चलते उनकी सिक्योरिटी में काफी इजाफा कर दिया गया और उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी भी प्रदान की गई इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस पर दो संदिग्ध लोगों ने अंदर घुसने की कोशिश की, हालांकि दोनों अंदर घुस पाते उससे पहले ही वहां पर मौजूद गार्ड ने उन्हें पकड़ लिया. 

पुलिस को दोनों आरिपियों के पास से मिले फर्जी आईडी कार्ड

sd

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस के तार को तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की पुलिस ने बताया कि जिस दौरान दोनों आरोपी अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे उस समय पर सलमान खान वहां पर मौजूद नहीं थे फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है दोनों से पूछताछ के दौरान उन्होंने सलमान खान का फैन बताया है. 

पुलिस ने कई धाराओं के साथ केस किया दर्ज 

sd

जब उन दोनों की आईडी को चेक किया गया तो दोनों के पास से फर्जी आईडी बरामद हुई हालांकि चेकिंग के दौरान कोई भी हथियार बरामद नहीं हुआ है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक पंजाब और राजस्थान के रहने वाले हैं।  फिलहाल में पुलिस पूछताछ कर रही है .फर्जी आईडी कार्ड मिलने के चलते पुलिस ने दोनों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी देखें--शादीशुदा भाभियों को क्यों पसंद आते हैं कुंवारे लड़के,आखिर क्या है कारण , जानिए