Movie prime

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने मुनव्वर फारुकी को किया प्रपोज , बोली- गर्लफ्रेंड को छोड़ो मेरे पास आ जाओ 

Urfi Javed: Urfi Javed proposed to Munawar Faruqui, said - leave your girlfriend and come to me

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों काफी चर्चाओं में है और घर में मौजूद सभी कांटेस्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है वही इस बार बिग बॉस के घर में सबसे मजबूत कॉन्टेस्ट मुनव्वर फारूकी को माना जा रहा है कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी प्रबल दावेदारी शो में बनाकर रखे हुए हैं वहीं गर्लफ्रेंड आयशा खान के आने के बाद में उनके खेल पर भी असर पड़ता हुआ नजर आ रहा है. वहीं अब एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने मुनव्वर फारूकी को खुलेआम प्रपोज कर दिया है जो सुर्खियों में चल रहा है. 

हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ऊर्फी जावेद मुनव्वर को प्रपोज करते हुए कहती हैं कि "मैं मुनव्वर से बेहद प्यार करती हूं और मुझे मुनव्वर फारूकी बेहद पसंद है और अगर कुछ होगा तो क्यों नहीं करुंगी वह इतना अच्छा लड़का है आई लव यू मुनव्वर, अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ो मेरे पास आओ.’

उर्फी जावेद का यह भी वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है इसके बाद में कुछ लोग ऊर्फी जावेद को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में भी बोल रहे हैं वहीं ऊर्फी जावेद के इस बयान के बाद में सोशल मीडिया पर यूजर्स मुनव्वर फारूकी की निजी जिंदगी पर भी कटाक्ष कर रहे हैं, और एक बार फिर मुनव्वर एक्स  पर ट्रेंड कर रहे हैं. 

sd

आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी बिग बॉस से पहले कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी सुर्खियों में रहे थे वहीं ऊर्फी जावेद के इस बयान के बाद में लोग उनका जमकर  ट्रोल कर रहे हैं. मुनव्वर फारूकी पहले से ही 3 औरतों आयशा खान, नज़ीला सीताशी और मन्नारा चोपड़ा के बीच फंसे नजर आ रहे हैं .

यह भी देखें--T20 World Cup 2024 : टी-20 विश्व कप में रोहित शर्मा को कप्तान के तौर पर देखना चाहते हैं सौरव गांगुली, इस खिलाडी का भी टीम में होना जरुरी