Movie prime

बिग-बॉस 17 से एविक्ट होने के बाद विक्की ने दिया पहला रिएक्शन, बताया शो में कौन देगा अंकिता को टक्कर?

Vicky gave his first reaction after being evicted from Bigg Boss 17, told who will compete with Ankita in the show?

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस 17 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे ही बिग-बॉस के घर में से कॉन्टेस्ट का सफर भी खत्म होता जा रहा है कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर से विक्की जैन को बाहर कर दिया गया है विक्की टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए. वही अब शो से बाहर होने के बाद में विक्की ने अपना पहला रिएक्शन भी दिया है यहां पर विक्की ने बिग बॉस के घर की कई बातों को शेयर किया है. 

विक्की ने अंकिता का किया सपोर्ट

sd

इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह चाहते हैं कि अंकिता लोखंडे विनर बने और ट्रॉफी उनके घर आए. वहीं जब विक्की से पूछा गया कि क्या आप अंकित को मिस कर रहे हैं तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा- हां जी बहुत ज्यादा. क्योंकि उनके बिना रहने की आदत नहीं थी और इतना साथ में रह लिए अब तो ऐसा लग रहा है कि जल्द ही घर वापस आ जाए. 

कौन देगा अंकिता को टक्कर?

sd

आगे जब विक्की जैसे पूछा गया कि अंकिता मैम को टक्कर कौन देने वाला है तो इसका जवाब देते हुए विक्की ने कहा-अंकिता को टक्कर मुनव्वर और अभिषेक देंगे। लेकिन मनारा भी बहुत अच्छा कर रही है पर मैं चाहता हूं कि अंकित ही जीते और सारा सपोर्ट अंकिता को ही देना भगवान प्लीज. विक्की जैन ने अंकिता को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है यहां पर उन्होंने अंकिता को वोट करने की मांग की है. 

वीडियो को पोस्ट करते हुए विक्की ने कहा "हेलो आप सब का विक्की भैया आप सभी के सामने फिर से एक बार आ गया है , अब शो एक ऐसे पड़ाव पर आ गया है जहां पर आप लोगों के प्यार की जरूरत अंकिता को बहुत ज्यादा है अंकिता आप लोगों के सहारे ही यहां तक पहुंच पाई है मैं सभी को रिक्वेस्ट करता हूं कि आप अपना वोट अंकिता को दीजिए जिससे मुझे भी खुशी होगी".

यह भी देखें--India Vs England Test : विराट की जर्सी पहन पिच तक पहुंच गया फैन, कप्तान रोहित शर्मा के छुए पैर