Movie prime

Malaika Arora : बंद कमरे में मलाइका अरोड़ा के साथ शख्स कर रहा था ये काम?, चीख रहीं थी एक्ट्रेस , वीडियो हुआ वायरल …

Malaika Arora: Was this man doing this thing with Malaika Arora in a closed room? The actress was screaming, video went viral…

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

मलाइका अरोड़ा की उम्र 50 साल हो गई है लेकिन अभी भी वह अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से 20 साल की एक्ट्रेस को भी मात दे सकती हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देती है और उनके कई वीडियो भी वायरल हुए हैं जिनमें वह योगा के साथ ही एक्सरसाइज करती हुई नजर आई है हाल ही में एक्ट्रेस का  का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक शख्स के साथ में गलत हरकत करते हुए नजर आ रही है दोनों ही एक अकेले कमरे में जिस तरह की बातें कर रही हैं वह काफी चौंकाने वाली है. 

दरअसल में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक क्लीनिक के अंदर मलाइका अरोड़ा अपने जॉइंट पेन का इलाज करवा रही हैं। और वहीं पर काले रंग की पोशाक पहने डॉक्टर से सर्विकोथोरेसिक दर्द का इलाज कराते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग कई तरह की बातें करने लगे। 

वीडियो वायरल होने के बाद में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि  ”फिजियोथेरेपिस्ट बनना पड़ेगा लग रहा है।” एक ने लिखा, ”इसको बस आदमी चाहिए! कैसे भी।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”हां, मैं ऐसा कर सकता हूं, मैं हमेशा ऐसा करता हूं, इतना क्या खास हो गया इसमें।अन्य यूजर ने लिखा कि  ”इसमें काफी स्कोप है, लग रहा है सीखना पड़ेगा।” 

sd

वीडियो पर ऐसी कमेंट आने के बाद में मलाइका अरोड़ा ने हमेशा की तरह इस बार भी कोई रिएक्शन नहीं दिया क्योंकि मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और लुक्स के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं.कई बार अपनी बोल्डनेस और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है .

यह भी देखें--Shanaya Kapoor : बिना शर्म नीचे कुछ भी न पहने इवेंट पर पहुंची शनाया कपूर, लोग बोले- छोटी ड्रेस पहनने की प्रतियोगिता शुरू ,वीडियो हुआ वायरल