Movie prime

Aishwarya Ray : जब ऐश्वर्या राय को पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाना पड़ गया भारी , सफाई में बिग बी ने कही ये बात  ... 

Aishwarya Ray: When Aishwarya Rai had to wear purple lipstick, Big B said this in clarificatio

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अमिताभ बच्चन का परिवार परंपरा, प्रतिष्ठा और सम्मान के लिए जाना जाता है, लेकिन हाल ही के दिनों में बच्चन परिवार लाइमलाइट में छाया हुआ है क्योंकि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की अफवाहें तेजी से उड़ रही हैं, वहीं अब फैंस भी बच्चन परिवार की छोटी से छोटी खबर को जानने के लिए काफी उत्सुक है. ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती हर एक फेस्टिवल में चार चांद लगा देती हैं. वही एक बार जब कांस  फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाकर पहुंची थी तो उनकी बहुत ज्यादा ट्रोलिंग हुई थी जिसके बाद में अमिताभ बच्चन ने उनका बचाव किया और उनके सपोर्ट में उतरे थे. 

बिग बी ने किया ऐश्वर्या को सपोर्ट

sds

दरअसल में कांच फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाकर पहुंची थी जिसके बाद में उनकी बहुत ज्यादा ट्रोलिंग भी हुई थी , इसी समय पर ऐश्वर्या राय को सपोर्ट करने के लिए बिग भी उतर आए उन्होंने ऐश्वर्या के बचाव में कहा कि "पर्पल कलर की लिपस्टिक में क्या गलत है? सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ होता रहता है यह एक-दो दिन रहेगा फिर कुछ नया टॉपिक आ जाएगा. 

क्या अलग हो रहे हैं अभिषेक-ऐश्वर्या?

sd

वही कई दिनों से खबरें उड़ रही हैं कि ऐश्वर्या राय अपना ससुराल छोड़कर अपनी मां के घर चली गई है इतना ही नहीं अफवाह तो यह भी उड़ रही है कि अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो कर दिया है वहीं कुछ लोग ऐसा भी बोल रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने कभी ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर फॉलो ही नहीं किया.

यह भी देखें--Pankaj Tripathi : रिलीज़ हुआ पंकज त्रिपाठी की फिल्म " मैं अटल हूँ" का ट्रेलर , यूजर बोले - ये है मास्टरपीस