Movie prime

एक्स गर्लफ्रेंड  जॉर्जिया ने सुनाया दुखड़ा तो भड़क गए अरबाज खान, बोले- ‘2 साल से क्यों चुप थी?’

When ex-girlfriend Georgia narrated her grief, Arbaaz Khan got angry, said- 'Why were you silent for 2 years?'

 
gh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ रह रहे थे।  जॉर्जिया के साथ वह करीब दो साल तक रहे।  अब अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है। शूरा खान से शादी उन्होंने परिवार की मौजूदगी में की थी जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जब अरबाज खान ने शूरा खान से अचानक ही शादी ऐलान कर दिया था तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सदमा लग गया था क्योंकि उस समय पर वह  जॉर्जिया को डेट कर रहे थे। अब अरबाज खान का एक बयान काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है। 

अरबाज खान ने कही ये बात 

hj

हाल ही में अरबाज खान ने खुद बताया है कि शादी के करीब दो साल पहले उनका ब्रेकअप जॉर्जिया से हो गया था। दरअसल में शूरा से शादी के बाद इंटरव्यू में जॉर्जिया ने हाल ही में ब्रेकअप को लेकर दुखड़ा रोया था जिस पर अरबाज भड़क गए है। उन्होंने कहा कि जो जॉर्जिया ने कहा है वह सब सही नहीं है।  एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने इस सबका खुलासा कर दिया है। 

भड़क गए अरबाज खान 

hj

”इंटरव्यू देखकर ऐसा लग रहा है कि हम दोनों के बीच सब सही था लेकिन बिल्कुल गलत है आगे एक्टर ने कहा कि मेरा रिश्ता जो साल भर पहले ही खत्म हो चुका था। लेकिन मुझे यहां पर बैठकर सफाई देनी पड़ रही है। जॉर्जिया और मैंने मात्र एक साल पहले डेटिंग की थी इस इंटरव्यू से ऐसा एहसास दिलाया जा रहा है कि मैं एक रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरे में गया हूं। लेकिन शूरा से मिलने के डेढ़ साल पहले तक मैं सभी से अलग हो गया था किसी रिश्ते में नहीं था। 

यह भी देखें--तलाकशुदा सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को बताया नामर्द , कहा-वो जल्दी आउट हो जाता था…