Movie prime

जब इस एक्ट्रेस ने करिश्मा को कहा था 'बिगड़ी हुई औलाद',इन 3 एक्ट्रेस के साथ 'लोलो' का हमेशा रहा 36 का आंकड़ा

When this actress called Karishma a 'spoilt child', 'Lolo' always had a figure of 36 with these 3 actresses

 
karishma kapoor
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

karishma kapoor: भले ही वह अपने प्रशंसकों के बीच लोलो के नाम से मशहूर हैं, लेकिन दुनिया ने उनका करिश्मा देखा है। करिश्मा की गिनती 90 के दशक की टॉप हसीनाओं में होती थी। वह उन अभिनेत्रियों में से एक थीं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के लिए सबसे ज्यादा फीस ली थी। लोलो ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अभिनय की दुनिया का रुख किया। हालाँकि, उनका निर्णय बिल्कुल सही था।

karishma kapoor

उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता की ऊंचाइयों को छुआ है। करिश्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। 29 सितंबर 2003 को करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की। इनका प्यार उस वक्त अखबारों की सुर्खियों का हिस्सा हुआ करता था। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद उनके रिश्ते में खटास आने लगी और 13 साल तक साथ रहने के बाद इस जोड़े ने तलाक की घोषणा करके सभी को चौंका दिया।

इन अभिनेत्रियों से लड़ती है लोलो!

Raveena Tandon

बॉलीवुड की एक और मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन भी कभी करिश्मा कपूर से नहीं मिलीं। करिश्मा कपूर ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि रवीना टंडन ने खुद उनसे कहा था कि जब तक हम दोनों जिंदा हैं, हमारे बीच परेशानियां बनी रहेंगी। रवीना ने मुझे घमंडी तक कह दिया. तीसरी एक्ट्रेस हैं पूजा भट्ट।

यह भी देखें--सना खान को खुश करने के लिए शौहर ने बुर्ज खलीफा में पिलाई 24 कैरेट सोने वाली चाय, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश .... 

बाद में इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने यह भी कहा कि पूजा भट्ट ने मेरी मां के बारे में एक घटिया टिप्पणी की थी, जिसे सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा। किसी व्यक्ति के बारे में बुरी बातें सुनने के बाद कोई अपनी माँ के साथ अच्छे संबंध कैसे बनाए रख सकता है? तब से मैंने उससे बात करना बिल्कुल बंद कर दिया.

यह भी देखें--भरी महफिल में डांस करते-करते Oops Moment का शिकार हुई सपना चौधरी, डांस करते वक्त दिख गया सबकुछ