Movie prime

जब श्रीदेवी की वजह से आपस में भिड़ गए दो सगे भाई , एक ने छोड़ दी थी फिल्म, वजह हैरान करने वाली... 

When two real brothers clashed with each other because of Sridevi, one left the film, the reason was surprising...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड में जब भी लेडी सुपरस्टार की बात की जाती है तो सबसे पहले श्रीदेवी का नाम आता है. फिल्म 'चांदनी' हो या 'मिस्टर इंडिया'  श्रीदेवी की जबरदस्त एक्टिंग सभी को पसंद आई,  श्रीदेवी ने कई मेल एक्टर के साथ में काम किया लेकिन उनकी जोड़ी अनिल कपूर के साथ में ज्यादा ही हिट रही. श्रीदेवी ने अनिल कपूर के साथ लम्हें , मिस्टर इंडिया , लाडला और जुदाई फिल्मों में काम किया और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट गई. वही श्रीदेवी की वजह से ही अनिल कपूर और उनके बड़े भाई बोनी कपूर के बीच में आपस में लड़ाई हो गई थी. 

श्रीदेवी की वजह से भाइयों में आई थी दरार

df

दरअसल में फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को प्रोड्यूस्ड बोनी कपूर ने किया था और उन्हीं की वजह से फिल्म में श्रीदेवी को कास्ट किया गया था. श्रीदेवी ने इस फिल्म में काम करने के लिए 10 लाख रुपए की मांग की थी बोनी कपूर ने 10 की जगह उन्हें 11 लाख रुपए दिए और फिल्म में साइन कर लिया क्योंकि बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में पड़ चुके थे. 

शूटिंग छोड़कर चले गए अनिल कपूर 

sd

हालांकि श्रीदेवी को 11 लाख रुपए देना अनिल कपूर को रास नहीं आया. फिल्म मिस्टर इंडिया को बोनी कपूर और अनिल कपूर ने एक साथ मिलकर बनाया था.  फिल्म में अनिल कपूर ने भी रुपए लगाए थे. बात उस समय की है जब फिल्म के दौरान श्रीदेवी को मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी और बोनी कपूर ने रुपए नहीं दिए और जब यह बात अनिल कपूर को पता चली तो है वह काफी नाराज हुए और बीच में ही  शूटिंग छोड़कर चले गए.
यह भी देखें--अपनी विदाई के समय भाषण देते हुए भावुक हुए डेविड वार्नर ,  आंखों से छलक आए आंसू