Movie prime

Bigg Boss 17 Finale : फिनाले से पहले लीक हो गया विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट होगा फर्स्ट रनरअप , देखिये 

Bigg Boss 17 Finale: Winner's name leaked before the finale, this contestant will be the first runner up, see

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस 17 का ग्रांड फिनाले आज 28 जनवरी को होने वाला है और शो के विनर का नाम सामने आ गया है 'द खबरी के प्रेडिकशन के अनुसार मुनव्वर फारूकी को शो के विनर हो सकते हैं. शो में 4 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं जिसमें मुनव्वर, अभिषेक कुमार मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे. इससे पहले मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा खान को शो से  बाहर कर दिया गया और शो से बाहर होने के बाद में आशा खान ने बताया कि इस ट्रॉफी का असली हकदार अंकिता लोखंडे हैं. 

ये बनेगा शो का असली विजेता 

आपको बता दे कि बिग बॉस को लेकर किए गए ज्यादातर प्रेडिक्शन सही निकलते हैं लेकिन विनर का असली नाम तो आज यानी 28 जनवरी को ही पता चलेगा वहीं बीते दिनों लाइव वोटिंग के समय आयशा खान की घर से छुट्टी हो गई इस शो की शुरुआत में ही ऐसा माना जा रहा था कि शो के असली विनर मुनव्वर ही रहेंगे और कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी यह दावा किया गया कि  मुनव्वर ही विनर हैं वहीं इसके फर्स्ट रनरअप  अभिषेक कुमार और सेकंड रनरअप अंकिता लोखंडे होंगे. 

यहाँ पर भी टॉप पर 


वहीं थर्ड रनरअप  मनारा चोपड़ा रहेगी आपको बता दें कि यह सिर्फ अनुमान है इससे पहले भी पांच कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी की गई थी जिसमें से पॉपुलर और नंबर वन पर मुनव्वर फारूकी का ही नाम था दूसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे और तीसरे पर अभिषेक कुमार चौथ पर  विक्की जैन और पांचवे पर मनारा चोपड़ा।  फिलहाल आज फिनाले के मौके पर पता चल जाएगा के शो का असली विनर कौन है.

यह भी देखें--बिस्तर पर टांगे उठा उठाकर हसीना करने लगी ऐसी हरकते, गंदे गंदे कमेंट्स करने पर मजबूर हुए लोग, वीडियो हुआ वायरल