Movie prime

'तुम मुझे रोक नहीं सकते', सिर्फ इतना कहते हुए नोरा फहेती ने अप्लोड कर दिया ऐसा वीडियो , मच गया बवाल 

'You can't stop me', Nora Faheti uploaded such a video saying just this, it created a ruckus

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों काफी विवादों में चल रही है क्योंकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने डांस रियलिटी शो में अश्लील डांस किया था जिसकी वजह से उनकी काफी ज्यादा ट्रोलिंग भी हुई थी. लेकिन अब नोरा फतेही का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से लोगों  ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल  करने लगे हैं. इस वीडियो को खुद नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  नोरा फतेही ने डांस रियलिटी शो में अश्लील  डांस किया था जिसकी वजह से लोगों ने उनकी जमकर ट्रोलिंग की थी. लेकिन अब नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया है इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा: "आप मुझे रोक नहीं सकते।"

नोरा फतेही ने जो वीडियो शेयर किया है वह एक म्यूजिक एल्बम का वीडियो है जिसका ऑडियो फॉर्मेट दिसंबर में जारी किया गया था और इस वीडियो को एक सप्ताह पहले ही रिलीज किया गया इसमें नोरा फतेही ने अपनी डांस से सभी के दिलों  की धड़कनें बढ़ा दी थी. वही इस सॉन्ग को इंटरनेशनल कोरियोग्राफर जो-जो गोमेज ने कोरियोग्राफ किया था. 

sd

इससे पहले जोजो , बेयोंसे, ब्रिटनी स्पीयर्स, जस्टिन बीबर, डेमी लोवाटो, जे. बल्विन और बैकस्ट्रीट बॉयज के साथ में सहयोग कर चुके हैं. एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह विद्युत जामवाल के साथ में फिल्म 'क्रैक- जीतेगा तो जिएगा' में काम कर रही हैं इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन भी है इस फिल्म का निर्देश आदित्य दत्त ने किया है जिसको 23 फरवरी को रिलीज किया जाएगा.

यह भी देखें--विराट-अनुष्का के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कोहली के 'करीबी' दोस्त ने किया खुलासा