Movie prime

दो लोगों को साथ रहने के लिए शादी की जरूरत नहीं है जरीन खान के इस बयान से मच गया बवाल 

Zareen Khan's statement created an uproar for two people to live together.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट में बनी रहती है हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कह डाला है जिसे जानने के बाद में हर कोई हैरान रह गया है. जरीन खान की यह बात इस समय पर सुर्खियों में बनी हुई है आईए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा? 

जरीन खान ने शादी को लेकर कही ये बात 

sd

दरअसल में जरीन खान ने कहा कि मेरा शादी पर कोई विश्वास नहीं है और साथ रहने के लिए दो लोगों को किसी तरह की कोई शादी की भी जरूरत नहीं है , उनका मानना यह कि मैं शादी नहीं करूंगी ,  जैसे ही उन्होंने यह बात कही लोग कई तरह की बातें करने लगे. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि यह मेरी अपनी राय है और जो लोग शादी करना चाहते हैं वह कर सकते हैं. 

सुर्ख़ियों में है बयान 

sd

क्योंकि इंडस्ट्री में कई लोग शादी कर रहे हैं तो मैं उनके बारे में कुछ नहीं कह सकती वहीं जरीन खान के इस बयान के बाद में सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं कई लोगों का कहना है कि जरीन खान की सोच काफी अलग है सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जरीन खान ‘हाउसफुल 2’ और ‘1921’ सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

यह भी देखें--गोरी नागोरी ने डांस करते हुए उठा दिया अपना कुर्ता , लोगों के उड़ गए होश , वायरल हुआ वीडियो