Movie prime

विराट-अनुष्का के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कोहली के 'करीबी' दोस्त ने किया खुलासा

A little guest is going to come to Virat-Anushka's house, Kohli's 'close' friend revealed

 
sd

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था. उस वक्त बीसीसीआई ने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा था कि हमें उनके फैसले का सम्मान करना चाहिए. हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।अफ्रीका के इस खिलाडी ने बताया है कि आखिर कोहली ने दो टेस्ट मैच से वापसी क्यों ली ? इस खबर को जानने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। 

एबी डिविलियर्स ने यूटूब चैनल पर किया खुलासा 

दरअसल में एबी डिविलियर्स ने अपने यूटूब चैनल पर इस बात की जानकारी दी कि  विराट कोहली पूरी तरह से ठीक हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विराट कोहली के साथ खेल चुके एबी डिविलियर्स ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. खिलाडी ने बताया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी वजह से विराट कोहली अपनी पत्नी और परिवार को पूरा समय दे रहे हैं।


एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप स्वयं के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप उस चीज़ से चूक रहे हैं जिसके लिए आप यहाँ हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है, आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।’ हां, हमें उसकी याद आती है, लेकिन उसने सही फैसला लिया है।’

तीसरे टेस्ट में हो सकते हैं शामिल

df

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई ने 22 जनवरी को एक विज्ञप्ति में कहा था कि , "विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी आईडीएफसी फर्स्ट बैंक टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है. लेकिन अब विराट कोहली तीसरे टेस्ट में खेल सकते हैं .

यह भी देखें--19 साल बाद इस फिल्म को मिली ओटीटी पर हरी झंडी, अमिताभ बच्चन ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस संग दिया था किसिंग सीन, खूब मचा था बवाल