Movie prime

IPL से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना, धोनी की बढ़ी मुश्किलें

Chennai Super Kings got a big shock before IPL, this veteran player got corona, Dhoni's problems increased

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी 2 महीने शेष बचे हैं इसी बीच धोनी की अगवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए एक बुरी खबर है. टीम के एक खिलाड़ी को कोरोना हो गया है जिसके चलते वह क्रिकेट से दूर हो गया है और इस खिलाड़ी का क्रिकेट के मैदान से दूर होना आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर नहीं है. आईए जानते हैं कि किस खिलाड़ी को कोरोना हुआ है? 

कोरोना पॉजिटिव हुआ CSK का यह खिलाड़ी

sd

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी 2 महीने से ज्यादा का समय बचा हुआ है महेंद्र सिंह धोनी की अगवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को  खिताब जीतने का प्रबल दावेदार मानव जा रहा है. वहीं न्यूजीलैंड डेविड कन्वे को कोरोना हो गया है.इन दिनों न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान (NZ vs PAK) के बीच खेली जा रही 5 टी20 मैचों की शृंखला में अपनी टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. 

ऐसा रहा है आईपीएल करियर

sd

एम एस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले न्यूजीलैंड के सलामी  बल्लेबाज डेविड कन्वे का आईपीएल करियर काफी शानदार रहा है अगर उनकी आईपीएल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने 23 मैचों की 22 पारियों में 48.67  के औसत से 924 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 9 अर्धशतक भी जड़े हैं वही उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 92 रन का रहा है। 

यह भी देखें--ये वीकेंड होगा एक्शन-ड्रामा, रोमांस से भरपूर, OTT पर रिलीज़ होने होने वाली हैं ये धमाकेदार वेबसीरीज