Movie prime

अपनी विदाई के समय भाषण देते हुए भावुक हुए डेविड वार्नर ,  आंखों से छलक आए आंसू

David Warner became emotional while giving his farewell speech, tears welled up in his eyes.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और मार्नश लाबुशेन की अर्धशतकीय  की पारी की दम पर पाकिस्तान को सीरीज के तीसरे मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया और ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से टेस्ट सीरीज की क्लीन स्वीप कर दी. सीरीज जीतने के बाद ही ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने टेस्ट से सन्यास ले लिया. डेविड वार्नर ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह इस टेस्ट सीरीज के बाद में संन्यास ले लेंगे डेविड वार्नर ने सीरीज के पहले मुकाबले में 158 रनों की शानदार पारी खेली थी. 

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद डेविड वार्नर ने प्रेजेंटेशन में कहा कि यह लगभग एक सपना के सच होने जैसा है हमने 3-0 से पाकिस्तान को मात दी है वहीं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीते, फिर विश्व कप जीता,  यहां आना और तीन जीरो से जीत हासिल करना एक शानदार उपलब्धि रही. 

df

मुझे यहां पर महान क्रिकेटरों के साथ खेलने का मौका मिला जो मेरे लिए एक गर्व की बात है वे पीछे से काम करते हैं, इंजन रूम - तीन बड़े तेज गेंदबाज और मिशेल मार्श - वे नेट्स और जिम में अथक परिश्रम करते हैं. डेविड वार्नर ने आगे कहा कि स्थानीय कैफ़े तक बस एक अनौपचारिक सैर, एक युवा के साथ कॉफी पीना और फिर मैं कार में बैठ गया. 

sd

वहीं डेविड वॉर्नर ने अपने आखिरी टेस्ट पारी को लेकर कहा,"(अंतिम टेस्ट पारी) हम मनोरंजन व्यवसाय में हैं, मैं यहां आकर और जो मैं हर समय करने की कोशिश करता हूं उसे प्रदर्शित करके खुश हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैंने टी20 से शुरुआत की, यहां आकर उसका अनुकरण करने की कोशिश की.डेविड वॉर्नर ने अपने परिवार को लेकर कहा,"आपके जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा, उनके समर्थन के बिना, आप वह नहीं कर सकते जो आप करते हैं.

यह भी देखें--रियल लाइफ हीरो निकला 'एनिमल' में रणबीर कपूर का भाई, सुसाइड कर रही लड़की की ऐसे बचाई जान , वायरल हुआ वीडियो...