Movie prime

तलाकशुदा सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को बताया नामर्द , कहा-वो जल्दी आउट हो जाता था…

Divorced Sania Mirza called Shoaib Malik impotent, said- he used to get out early…

 
jk
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भारत की टेंसिस स्टार खिलाडी सानिया मिर्जा इस समय पर सुर्खियों में चल रही हैं , क्योंकि उनका पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मालिक से तलाक हो गया है। शोएब मालिक और सानिया मिर्जा की जब शादी हुई थी उस समय पर काफी विवाद हुआ था।  शोएब मालिक ने अब तीसरी शादी रचा ली है , क्रिकेटर ने तीसरी शादी पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना जावेद से रचाई है।  हाल ही में सानिया मिर्जा का एक बयान काफी चर्चाओं में चल रहा है , आइये जानते हैं आखिर सानिया ने ऐसा क्या कहा है ?

चर्चाओं में सानिया और शोएब मालिक 

hj

आपको बता दें की इस समय पर सानिया मिर्जा और शोएब मालिक काफी चर्चाओं में चल रहे हैं।  सोशल मीडिया पर हर जगह इनकी ही बातें चल रही हैं। लेकिन सानिया मिर्जा का एक बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है।  सानिया मिर्जा ने यह बयान शोएब मालिक पर कहा है। उन्होंने सीधे शोएब पर निशाना साधा है। 

Sania Mirza ने किया बड़ा खुलासा

gh

भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा का एक बयान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है , इस पोस्ट को उन्होंने फेसबुक पर शेयर किया है पोस्ट में उन्होंने कहा कि, शोएब मालिक जल्दी आउट हो जाता था।जिसकी वजह से मैंने उसे छोड़ दिया। टेनिस स्टार का कहने का मतलब है वह मैदान पर ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाता है। जो पोस्ट वायरल हो रही है उसकी हम पुस्टि नहीं करते हैं। यह खबर हम वायरल पोस्ट के हिसाब से दे रहे हैं।

यह भी देखें--Today Gold Price : सोने और चांदी के रेट में आई जबरदस्त गिरावट  बाजार में उमड़ी भीड़ , जानिए 24 कैरेट गोल्ड का ताजा भाव