Movie prime

India Vs England Test : विराट की जर्सी पहन पिच तक पहुंच गया फैन, कप्तान रोहित शर्मा के छुए पैर

India Vs England Test: Fan reached the pitch wearing Virat's jersey, touched the feet of captain Rohit Sharma

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच चल रहा है इस मुकाबले के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में भी चूक देखने को मिली, मैच के दौरान ही एक प्रशंसक सारे सुरक्षा को तोड़ते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के पैर छूने पिच तक पहुंच गया. इतना ही नहीं यह प्रशंसक अपने इरादे में भी कामयाब हो गया बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने उसे स्टेडियम से बाहर किया. 

भारत की पारी शुरू होते ही घटना

आपको बता दें कि इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और इस दौरान उन्होंने 246 रन बनाए इसके बाद में जब भारतीय पारी का आगाज हुआ तो एक फैन रोहित शर्मा के पैर छूने पिच तक पहुंच गया. इतना ही नहीं इस प्रशंसक ने रोहित शर्मा के पैर छुए. इसके बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने इस फैन को पिच से बाहर किया. 


रोहित शर्मा के इस फैन ने विराट कोहली की नाम की जर्सी पहन रखी थी जब इस फैन ने कप्तान के पैर छुए तो रोहित शर्मा ने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया. वह वहीं पर खड़े रहे इसके बाद में सुरक्षा अधिकारी आए और उसे बाहर ले गए.वहीं  विराट कोहली निजीकरणों की वजह से शुरुआत के दो टेस्ट मैच से बाहर चल रहे हैं. 

भारतीय बॉलर्स ने इंग्लैंड को 246 पर रोका

इंग्लैंड की कप्तान बेन स्टॉक में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हालांकि भारतीय गेंदबाजों के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज टिक नहीं पाए और 64.3 ओवर में 246 रन बनाकर ऑल आउट हो गए इस दौरान रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा ने तीन-तीन विकेट लिए वहीं जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट झटके। 

यह भी देखें--Bhabhi 2 Video Viral: ट्रेडिशनल लुक में तृप्ति डिमरी ने बिखेरा जलवा, वीडियो देख फैंस हार बैठे दिल