Movie prime

IND Vs ENG: इस दिग्गज गेंदबाज से खौफ खाते हैं Virat Kohli, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

IND Vs ENG: Virat Kohli is afraid of this legendary bowler, you will also be surprised to know his name

 
IND Vs ENG
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

Team India ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 ODI की सीरीज का आखिरी मैच खेला. मैच से एक दिन पहले भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को एक रोमांचक इंटरव्यू दिया।

इंटरव्यू में विराट कोहली ने खुलकर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं. एक इंटरव्यू में बात करते हुए विराट कोहली ने अपने करियर के सबसे खतरनाक गेंदबाज का नाम भी बताया है. आइए जानें कौन है सबसे दमदार गेंदबाज.

इन गेंदबाजों से डरते हैं विराट कोहली

IND Vs ENG

विराट कोहली एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो हर गेंदबाज को परेशान करते हैं। उनके पास दुनिया भर के सभी गेंदबाजों को परेशान करने का अनुभव है लेकिन एक गेंदबाज ऐसा भी है जो विराट कोहली को पानी पिला देता है। इस बारे में खुद विराट कोहली ने खुलासा किया है।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए विराट कोहली ने कहा कि इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज आदिल राशिद का सामना करना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि आदिल की उम्र को देखते हुए उन्हें कम आंका गया है और वह इंग्लैंड के लिए बेहद खतरनाक गेंदबाज भी हैं.

England spin bowler Adil Rashid

इंग्लैंड टीम के लिए एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण गेंदबाज आदिल राशिद है, जिसके खिलाफ मैं खेलने के लिए उत्सुक हूं, इस गेंदबाज के पास काफी अनुभव है। आदिल राशिद वनडे में कुल 9 बार विराट कोहली का शिकार बने.

यह भी देखें--  दिवाली से पहले प्याज इतना महंगा क्यों हो गया? जेब पर कितना पड़ेगा असर.. 

स्टार स्पोर्ट्स शो पर बात करते हुए विराट कोहली ने कहा कि उन्हें इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज आदिल राशिद का सामना करने में काफी दिक्कत आती है.  आदिल राशिद ने वनडे क्रिकेट में विराट को तीन बार पवेलियन की राह दिखाई है. राशिद ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली को कुल 9 बार अपना शिकार बनाया है.

यह भी देखें-- सस्ता हो गया सोना, कीमत में हुई जोरदार गिरावट , जानिए 14 से 24 कैरेट सोने का दाम