Movie prime

एक तरफ विश्व कप की हार और माँ की तबियत ख़राब होने के शोक में डूबे मोहम्मद शमी , वहीं पत्नी हसीन ने खड़ा कर दिया नया विवाद.... 

On one hand, Mohammed Shami was mourning the World Cup defeat and mother's ill health, while on the other hand, his wife Haseen created a new controversy....

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

विश्व कप के फाइनल में जब टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार मिली तो टीम इंडिया ही नहीं बल्कि भारत के 140 करोड़ देशवासियों का चेहरा उतर गया. लेकिन अपनी खतरनाक गेंदबाजी से विरोधी टीम का पसीना छुड़ाने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी  को 'गोल्डन बॉल' से नवाजा गया. मोहम्मद शमी एक तरफ वर्ल्ड कप में फाइनल की हार का गम झेल रहे थे वहीं दूसरी तरफ उनकी मां की तबीयत खराब हो गई. मां की तबीयत और विश्वकप के फाइनल हारने का दुख खत्म नहीं हुआ था कि उनकी पत्नी हसींन जहां ने  इंस्टाग्राम पर एक बयान देकर नया विवाद पैदा कर दिया. 

दरअसल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप का फाइनल मैच चल रहा था उसी समय पर मोहम्मद शमी की मां की तबीयत अचानक से खराब हो गई . उनकी मां को तुरंत ही अस्पताल में पहुंचाया गया. घबराहट और बुखार की वजह से वह मैच भी नहीं देख पाई वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी नूर जहां ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया। 

df

पत्नी हसीन इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट शेयर किया इस स्टेटमेंट को शेयर करने के बाद में फैंस को ऐसा लग रहा है कि फाइनल मैच में हार और उनकी सास की अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह अपनी बद्दुआ को मानती हैं, और इस पर शौक भी जता रही हैं .

sd

यह भी देखें--Animal Trailer: इस दिन रिलीज होगा 'एनिमल' का ट्रेलर, फिल्म के विलेन ने इस अंदाज में किया ऐलान

हसीं ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को साझा की और उसके बारे में लिखती हैं कि अगर उनकी दुआ का असर इतना शक्तिशाली है तो बद्दुआ का प्रभाव कितना खतरनाक होगा, वह यह भी मानती है कि दुआ और बद्दुआ का असर तेजी से नहीं होता है. यह सब करने के बाद में फैंस ने कमेंट करके कहा कि आपकी बद्दुआ की वजह से इंडिया फाइनल मैच हार गई.

यह भी देखें--Chanakya Niti tips: इन लोगों के घर में मां लक्ष्मी का वास नहीं होता, जानें क्‍या कहती है चाणक्‍य नीति