Movie prime

रिंकू सिंह के पिता घर-घर जाकर सिलेंडर डिलीवर करते दिखे, वायरल हुआ वीडियो , फैन्स बोले- रियल लाइफ हीरो 

Rinku Singh's father was seen delivering cylinders from door to door, video went viral, fans said - real life hero

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भारतीय क्रिकेटर अपने अच्छे प्रदर्शन से लोगों की दिलों पर राज कर रहे हैं इनमें से एक नाम रिंकू सिंह भी है आईपीएल में उन्होंने अपनी बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट टीम में भी जगह बना ली है रिंकू सिंह ने आईपीएल में प्रदर्शन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाएं हैं. रिंकू सिंह एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं इस सफलता के पीछे रिंकू सिंह की अलावा पूरे परिवार का भी संघर्ष है. रिंकू सिंह के पिता आज भी सिलेंडर की डिलीवरी करते हैं. जिनकी तस्वीरें हाल ही में वायरल हो रही है. 

रिंकू सिंह का बचपन गरीबी में बीता है और उनके पिता सिलेंडर डिलीवरी का काम करते थे हाल ही में एक वायरल वीडियो वीडियो में रिंकू के पिता खान चंद्र सिंह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एलपीजी सिलेंडर की डिलीवरी करते हुए नजर आ रहे हैं जिसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.रिंकू ने खुलासा किया कि क्रिकेट में सफलता के बावजूद, उनके पिता नौकरी छोड़ने से मना कर दिया। 


दरअसल में कुछ महीने पहले रिंकू सिंह ने खुलासा किया था कि आज भी उनके पिता वही पुराना काम करते हैं और घर जाकर सिलेंडर की डिलीवरी करते हैं. रिंकू सिंह ने अपने पिता से कहा कि अब आराम कर लें लेकिन वह ऐसा नहीं करते उन्हें अपने काम से प्यार है . क्रिकेटर ने कहा, "अगर किसी ने पूरी जिंदगी काम किया है, तो उसे रुकने के लिए कहना मुश्किल है जब तक वह ऐसा न चाहे."

यह भी देखें--Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर में छा गई '12वीं फेल', 'एनिमल' का भी कायम रहा जादू, विक्रांत ने जीता सबका दिल