Movie prime

India Vs Afganistan : शुभमन गिल की बेवकूफी की वजह से रन आउट हुए रोहित शर्मा , जमकर निकाली भड़ास, मैदान पर सुनाई खरी-खोटी , वीडियो हुआ वायरल 

India Vs Afghanistan: Rohit Sharma was run out due to Shubman Gill's stupidity, vented out his anger, scolded on the field, video went viral

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भारत और अफगानिस्तान के बीच में पहला T20 मुकाबला मोहाली स्टेडियम में खेला गया इस मैच में भारत ने 6 विकेट से जीत दर्ज की . इस मुकाबले में सबसे ज्यादा चर्चा रोहित शर्मा की चल रही थी क्योंकि कप्तान ने 14 महीने बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप T20 में वापसी की थी. वहीं इस साल अमेरिका और वेस्टइंडीज में t20 विश्व कप से पहले यह भारत का आखिरी अंतरराष्ट्रीय T20 सीरीज है जिसमें सभी की नजरे रोहित शर्मा पर टिकी हुई है. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद में रोहित शर्मा काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए. 

अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रनों का लक्ष्य भारत को दिया और भारत को जीत के लिए 159 रनों की जरूरत थी. ओपनिंग के तौर पर रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने शुरुआत की हालांकि रोहित शर्मा दूसरी ही गेंद पर रन आउट हो गए फजलहक फारूकी की दूसरी गेंद को रोहित शर्मा ने मिड ऑफ की तरफ खेला और एक रन लेने के लिए दौड़े. 


दूसरे छोर पर शुभमन गिल खड़े हुए थे रोहित शर्मा एक रन के लिए दौड़े और शुभमन गिल इस दौरान फील्डर को देख रहे थे. रोहित शर्मा रन के लिए दुसरे छोर पर पहुँच गए लेकिन शुभमन गिल वहीं पर खड़े रहे और रोहित को नहीं देख पाए। इस दौरान दोनों ही बल्लेबाज एक ही छोर पर आ गए , इस तरह रोहित शर्मा रन आउट हो गए. 

sd

हालांकि रोहित शर्मा इस दौरान अपनी नाराजगी को छिपा नहीं पाए और लौटते समय शुभमन गिल पर काफी नाराज दिखे वहीं अगर बात मैच की करें तो तो इस मैच में शिवम दुबे ने 40 गेंद पर 60 रनों की शानदार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी रहे . तीन मैच की सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है. भारत ने यह मुकाबला 17. 3 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया था.

यह भी देखें--क्या मलाइका-अर्जुन ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी? लाल जोड़े में फोटो हुई वायरल, फैंस को लगा झटका