Movie prime

बेटे जोरावर को याद करके फिर भावुक हुए शिखर धवन , कहा- मैं बेटे को गले लगाना चाहता हूँ , मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है.. 

Shikhar Dhawan again became emotional after remembering his son Zoravar, said- I want to hug my son, I have been blocked from everywhere..

 
fgf
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दोनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन क्रिकेटर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं शिखर धवन का अपनी बीवी से तलाक हो चुका है और वह अपने बेटे जोरावर से दूर रह रहे हैं. क्रिकेटर अक्सर ही अपने बेटे को लेकर पोस्ट करते रहते हैं हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो चर्चा का विषय बन गया है. 

बेटे को गले लगाना चाहते हैं Shikhar Dhawan

दरअसल में हाल ही में क्रिकेटर शिखर धवन ने "ह्यूमंस ऑफ मुंबई पॉडकास्ट" से बात करते हुए अपने दर्द को बयां किया  यहां पर उन्होंने कहा कि "काश में अपने बेटे को गले लगा सकता मैं उसे हर दिन मैसेज लिखता हूं, मुझे नहीं पता कि उसे मेरे मैसेज मिल रहे हैं या नहीं लेकिन मैं एक पिता हूं और पिता होने का फर्ज निभा रहा हूं". 

sd

मैं उसको बहुत ही ज्यादा मिस कर रहा हूं मुझे दर्द महसूस होता है लेकिन मैंने उसके साथ रहना सीख लिया है. कुछ दिन पहले ही शिखर धवन ने अपने बेटे के जन्मदिन के  मौके पर एक बेहद भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था उन्होंने लिखा कि आज एक पूरा साल हो गया मुझे तुम्हें देखे हुए और अब 3 महीने हो गए मुझे सभी जगह से ब्लॉक कर दिया गया है. 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं Shikhar Dhawan

df

आपको बता दे कि 38 साल के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टीम इंडिया से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं उन्होंने सितंबर 2022 में भारत के लिए आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था उसके बाद से ही क्रिकेटर को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल पाई है हालांकि खिलाड़ी आईपीएल में अपने प्रदर्शन से लोगों को हैरान कर रहे हैं.

यह भी देखें--अभिषेक कुमार की हार पर अभिषेक मल्हान का आया रिएक्शन, सलमान खान पर ली चुटकी