Movie prime

शोएब मलिक की बहन ने ही खोल दी क्रिकेटर की पोल, बताया इन गंदी हरकतों से तंग आकर सानिया ने दिया तलाक

Shoaib Malik's sister exposed the cricketer, told that fed up with these dirty acts, Sania divorced

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस समय पर चर्चाओं में बने हुए हैं क्योंकि दोनों ने काफी लंबे समय के बाद में अब एक दूसरे से तलाक ले लिया है. वहीं सानिया ने तलाक के बारे में एक गुप्त पोस्ट भी शेयर किया था वहीं उन्होंने क्रिकेटर और पति शोएब मलिक के साथ की तस्वीर भी इंस्टाग्राम से हटा दी थी. जब सानिया ने शोएब मलिक की तस्वीर हटाई तो लोग हैरान रह गए। 

आपको बता दें क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना जावेद के साथ में तीसरी शादी कर ली है और इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी इसके बाद में अब कंफर्म हो गया है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा एक दूसरे से अलग हो गए हैं. इन दोनों की शादी की खबरें सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. 

शोएब मालिक की बहन ने किया बड़ा खुलासा 

sd

हाल ही में सानिया मिर्जा के पिता ने पीटीआई को बताया कि उनकी बेटी ने 'खुला' लिया है 'खुला' का मतलब मुस्लिम महिला का अपने पति को एक तरफ़ा तलाक देने का अधिकार है. लेकिन आप शोएब मलिक की बहन ने एक बड़ा खुलासा किया है जिससे पता चलता है शोएब मलिक का परिवार उनकी तीसरी शादी को लेकर सहमत नहीं था. 

sd

जूम टीवी की रिपोर्ट में कहा गया है कि सना और शोएब मलिक की शादी में क्रिकेटर के परिवार का कोई भी व्यक्ति शामिल नहीं हुआ क्योंकि परिवार वाले इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. वहीं 'द  पाकिस्तान डेली'  की रिपोर्ट में कहा गया है कि शोएब की बहन ने सानिया से तलाक के बारे में बात की है और बताया कि सानिया इस रिलेशन से तंग आ चुकी थी.

यह भी देखें--सुशांत सिंह राजपूत के 38वें वर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने किया ये काम, वायरल हुई ये तस्वीर