Movie prime

T20 World Cup 2024 : टी-20 विश्व कप में रोहित शर्मा को कप्तान के तौर पर देखना चाहते हैं सौरव गांगुली, इस खिलाडी का भी टीम में होना जरुरी 

T20 World Cup 2024: Sourav Ganguly wants to see Rohit Sharma as captain in the T20 World Cup, it is necessary for this player to also be in the team.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में अब कुछ महीने बचे हैं और इसी बीच अब वर्ल्ड कप की चर्चाएं जोर-शोर से होने लगी है. वही इस बात पर भी चर्चा खूब चल रही है कि आगामी टूर्नामेंट में भारत की कप्तानी कौन करेगा? क्योंकि हाल ही में भारत के सभी फॉर्मेट में कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं और उन्होंने औपचारिक तौर पर टी-20 से संन्यास ले लिया है इसी बीच पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली का एक बयान चर्चा में चल रहा है. 

सौरभ गांगुली का बयान चर्चाओं में 

sd

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा ने पिछले 14 महीने से यानी T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से कोई भी T20 मैच नहीं खेला है और इस दौरान सीमित ओवरों के रूप में उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम की बागडोर संभाली है. लेकिन एक दिवसीय विश्व कप में चोटिल होने के बाद से ही हार्दिक पांड्या टीम से बाहर चल रहे हैं वहीं हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव ने की थी. 

सौरव गांगुली चाहते हैं T20 World Cup 2024 में कप्तानी करें रोहित शर्मा

sd

भारत के पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली चाहते हैं कि रोहित शर्मा t20 विश्व कप 2024 में भारत की कप्तानी करें वही वह भी चाहते हैं कि विराट कोहली खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल हो. सौरभ गांगुली ने कहा कि बेशक रोहित शर्मा को T20 विश्व कप की कप्तानी करनी चाहिए और विराट कोहली का टीम में रहना भी जरूरी है. क्योंकि विराट कोहली एक शानदार खिलाड़ी है.

यह भी देखें--बिग बॉस के घर से बाहर होते ही भड़के सिंगर अऊरा , बोले- कभी नहीं देखना चाहता इस सख्स की शक्ल