Movie prime

India Vs Afganistan : आखिरी टी-20 मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया , गेंदबाजी में किये गए बदलाव , संजू सैमसन को नहीं मिलेगा मौका 

India Vs Afghanistan: Team India will enter the last T-20 match with the intention of a clean sweep, changes made in bowling, Sanju Samson will not get a chance.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आज भारत और अफगानिस्तान के बीच में तीन T20 मैच का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा भारत अब आखिरी मैच जीत कर पूरी तरह से क्लीन स्वीप करना चाहेगा ,वही भारत के लिए यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है. क्योंकि विश्व कप 2024 से भारत का यह आखिरी t20 मुकाबला है इसके साथ ही यह मैच जीत कर भारत एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम कर सकती है आईए जानते हैं आखिरी T20 मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है? 

आज भारत और अफगानिस्तान के बीच में तीसरा T20 मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा यह मुकाबला शाम 7:00 बजे खेला जायेगा। टीम इंडिया ने पहले ही दो T20 मैच जीत कर सीरीज अपने नाम कर ली है वही आज कप्तान रोहित शर्मा टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए नजर आ सकते हैं. 

दो बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

sd

आज तीसरी T20 मैच में यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे वहीं तीसरे नंबर पर विराट कोहली और चौथे नंबर पर शिवम दुबे का खेलना तय है साथ ही जीतेश शर्मा भी खेलते हुए नजर आएंगे और इस मैच में भी संजू सैमसन को मौका नहीं मिलेगा. 

sd

छठे नंबर पर रिंकू सिंह फिनिशर की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे वहीं गेंदबाजी के रूप में तीन स्पिनर कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और अक्षय पटेल खेलते नजर आएंगे वहीं तेज गेंदबाजी का जिम्मा अर्शदीप सिंह और आवेश खान संभालेंगे मुकेश कुमार को इस मैच में आराम दिया जा सकता है. 

भारत की प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, आवेश खान और अर्शदीप सिंह. 

यह भी देखें--मीडिया के सामने खिसक गई हसीना के ड्रेस की स्ट्रिप, बोल्डनेस देख खुद फोटोग्राफर बोला- ‘कड़क है’, वायरल हुआ वीडियो