Movie prime

IND vs SA 1st Test : पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, इस धाकड़ खिलाडी को मिलेगा मौका .. 

IND vs SA 1st Test: Team India's playing eleven for the first test, this strong player will get a chance..

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

टीम इंडिया अभी साउथ अफ्रीका में है,  कुछ समय पहले ही टी-20 सीरीज को अपने नाम किया और उसके बाद में तीन मैच की एक दिवसीय सीरीज को भी अपने नाम कर लिया . अब दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज होने वाली है और भारतीय टीम अपनी पहली टेस्ट मुकाबले की तैयारी कर रही है वहीं कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविण प्लेइंग इलेवन की तैयारी में जुटे हुए हैं क्योंकि यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा रहेगी इसलिए भारत की टीम पूरी तैयारी के साथ उतरेगी. 

रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल कर सकते हैं पारी का आगाज 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की पहले मुकाबले के लिए रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ओपनिंग करने वाले हैं, यशस्व जायसवाल का यह टेस्ट डेब्यू है वही शुभमन गिल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आएंगे तीनों खिलाडियों को बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी ने स्क्वाड में जगह दी है. 

sd

तीन नंबर तक खिलाड़ियों का चयन हो गया है वही चौथे नंबर पर विराट कोहली का आना तय है क्योंकि कुछ पारिवारिक मसले की वजह से भारत लौट आए थे और जल्दी ही साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएंगे. चार खिलाड़ियों के बाद में अब पांचवे नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा इसका भी फैसला कर लिया गया है. 

श्रेयस अय्यर को भी मिल सकता है मौका 

sds

ऐसा माना जा रहा है श्रेयस अय्यर काफी लम्बे समय से साउथ अफ्रीका में है श्रेयस अय्यर को टेस्ट के लिए ही तैयार किया गया है और इसी कारण से उनको दो वनडे मैच में शामिल नहीं किया गया,  वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा के पास दो विकल्प मौजूद है जिसमें वह के एल राहुल और केएस भारत में से किसी एक को मौका दे सकते हैं. 

भारत की संभावित प्लेइंग 11 


रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर,शुभमन गिल,  केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद् कृष्णा। 

यह भी देखें--Arbaj Khan : अरबाज खान की शादी के जश्न में शामिल होने पहुंचे बेटे अरहान, वायरल हुआ वीडियो