Movie prime

अफगानिस्तान के होने वाले पहले टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे विराट कोहली , कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कारण  

Virat Kohli will not play in Afghanistan's first T20 match, coach Rahul Dravid told the reason

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली T20 प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं और इस बात की जानकारी टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने दी है. अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज 11 जनवरी से होने वाली है।  राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की अनुपस्थिति का कारण देते हुए बताया है कि वह पहले टी-20 मैच में अनुपस्थित रहेंगे, वहीं कोच ने 14 महीने के अंतराल के बाद T20 फॉर्मेट में वापसी करने की बात को भी रखा है. 

T20 सीरीज की पूर्ण संध्या पर हुए एक कांफ्रेंस के समय पर राहुल द्रविड़ ने बताया कि विराट कोहली की किन्हीं निजी कारणों की वजह से पहले T20 मैच में अनुपस्थित रहेंगे. वही पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और जायसवाल करेंगे आपको बता दें कि विराट कोहली ने नवंबर 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ हुए वर्ल्ड कप मुकाबले के बाद से ही t20 से ब्रेक ले लिया है. 

sd

अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए कप्तानी को लेकर कई अटकलें चल रही थी. जिसमें हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने पर भी खबर आ रही थी. हार्दिक पांड्या एक दिवसीय विश्व कप मैच के दौरान चोटिल होने के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं. भारत और अफगानिस्तान के बीच में पहला T20 पंजाब के मोहाली स्टेडियम में खेला जाएगा. 

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की टीम 

as

रोहित शर्मा , शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, संजू सैमसन, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, अवेश खान और मुकेश कुमार

यह भी देखें --बर्थडे पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग लिपलॉक करते दिखे ऋतिक रोशन , एक्स वाइफ सुजैन ने भी शेयर किया स्पेशल वीडियो