Movie prime

Mahendra Singh Dhoni : क्या IPL 2024 धोनी का आखिरी सीजन होगा ? CSK के CEO ने जवाब देकर फैन्स के बीच मचाई सनसनी

Mahendra Singh Dhoni: Will IPL 2024 be Dhoni's last season? CSK CEO created a sensation among the fans by replying

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आईपीएल 2024 के लिए खिलाडियों की की नीलामी हो चुकी है और सभी फ्रेंचाइजिंग ने अपनी खिलाड़ियों का सिलेक्शन भी कर लिया है,  इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक नया अपडेट दिया है महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी सालों से कप्तानी कर रहे हैं और लोग ऐसा भी मानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की वजह से ही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम कर पाती है. लेकिन अब सीईओ के इस नए बयान के बाद में लोग कयास लगा रहे हैं कि महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल हो सकता है आईए जानते हैं कि आखिर सीईओ काशी विश्वनाथ में धोनी को लेकर क्या बात कही है. 

धोनी को लेकर  सीएसके के सीईओ ने दिया अपडेट 

सीईओ काशी विश्वनाथ ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक नया अपडेट दिया,  काशी विश्वनाथ ने कहा कि ' मैं नहीं जानता हूं कि यह उनका आखिरी आईपीएल होगा या नहीं देखते हैं जहां कप्तान की बात है तो वह आपको सीधा जवाब देंगे आगे विश्वनाथन ने कहा कि वह हमें नहीं बताते कि वह क्या करना चाहते हैं और क्या करने जा रहे हैं' ,  पिछले आईपीएल के समय पर धोनी के घुटने में चोट भी आई थी जिसके बाद में उनकी सर्जरी भी हुई थी. 

sd

फिटनेस को लेकर भी विश्वनाथन ने कहा कि सर्जरी के बाद में अब वह पूरी तरह से फिट है और अब उनको कोई भी दिक्कत नहीं है अब वह अच्छा महसूस कर रहे हैं ,  उन्होंने जिम में जाना भी शुरू कर दिया है वहीं अगले 10 दिनों में नेट पर अभ्यास करना भी शुरू कर देंगे. वही आपको बता दें कि इस बार आईपीएल 2024 शुरू होने की उम्मीद मार्च में जताई जा रही है. 

आईपीएल 2024 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 

sds

एमएस धोनी (कप्तान),मोइन अली,तुषार देशपांडे,शिवम दुबे,रविंद्र जडेजा,मथीशा पथिराना,अजिंक्य रहाणे,अजय मंडल , दीपक चाहर,डेवोन कॉन्वे,रुतुराज गायकवाड़,राजवर्धन हंगरगेकर,,मुकेश चौधरी,रचिन रविंद्र,शार्दुल ठाकुर,डेरिल मिशेल ,शेख रशीद,मिशेल सेंटनर,सिमरजीत सिंह,निशांत सिंधु,प्रशांत सोलंकी,महेश तीक्ष्णा, ,मुस्तफिजुर रहमान,अवनीश राव अरावली,समीर रिजवी

यह भी देखें--ऐश्वर्या से तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हुआ अभिषेक बच्चन के हमशक्ल का वीडियो , लोग देने लगे सांत्वना, बोले- भाई सब ठीक हो जाएगा