Movie prime

क्या टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे ऋषभ पंत , कोच राहुल द्रविड़ ने किया ऐलान, फैंस को मिली खुशखबरी

Will Rishabh Pant play in T20 World Cup, coach Rahul Dravid announced, fans got good news

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

इस साल जून में t20 विश्व कप खेला जाने वाला है एक दिवसीय विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार को भारतीय फैंस और खिलाडी अभी तक भुला नहीं पाए हैं लेकिन अब t20 विश्व कप को जीतने के लिए टीम ने पूरी कमर कस ली है. T20 विश्व कप से पहले भारत और अफगानिस्तान के बीच में खेली गई सीरीज को भारत ने 3-0 से जीतकर अपने नाम कर ली. अब t20 विश्व कप 2024 के लिए 5 महीने बचे हैं और विश्व कप के लिए टीम का चयन भी किया जा रहा है वहीं भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत को लेकर एक नया अपडेट दिया है. 

टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे Rishabh Pant 

sd

अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद में भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए हैं और उन्होंने खिलाड़ियों के अच्छी प्रदर्शन को सराहा है वहीं t20 विश्व कप के लेकर भी कई खुलासे किये हैं वहीं राहुल द्रविड़ ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की वापसी पर भी इशारा किया है. 

sd

अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद में राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के पास मौजूद विकेटकीपरों के विकल्पों पर बातचीत करते हुए कहा कि हमारे पास कई विकल्प हैं जिनमें संजू , ईशान किशन और ऋषभ भी है लेकिन देखना यह होगा कि अगले कुछ महीनो में क्या स्थितियां बनती हैं और उसी के अनुसार फैसला लिया जाएगा. 

आईपीएल के आधार पर चुनी जाएगी टीम

sd

T20 विश्व कप से पहले आईपीएल होने वाला है और आईपीएल में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखने के बाद ही टीम का चयन किया जाएगा वहीं मौजूदा स्थिति में शिवम दुबे और रिंकू जैसे खिलाड़ियों ने भी अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया है आपको बता दे की दिसंबर 2022 में सड़क दुर्घटना के दौरान ऋषभ पंत चोटिल  हो गए थे लेकिन अब वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और कुछ दिन पहले ही उनका नेट पर अभ्यास करते हुए भी देखा गया था.

यह भी देखें--राम मंदिर बनने में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक इन सितारों का है बड़ा हाथ, जानिए  किस-किस ने दिया योगदान?