Movie prime

क्या शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल खेलेंगे T20 वर्ल्ड कप? रोहित शर्मा ने दी जानकारी 

Will Shivam Dubey and Yashasvi Jaiswal play T20 World Cup? Rohit Sharma gave information

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

इस साल T20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा वहीं हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की तीन T20 मैच की सीरीज चल रही है जिसमें भारत ने दो मैच में पहले ही जीत हासिल कर ली है . मैच में भारत की तरफ से यशस्वी जयसवाल और शिवम दुबे ने शानदार पारी खेली. जिसकी बदौलत भारत की टीम ने 6 विकेट से अफगानिस्तान को हरा दिया. वहीं अब खबर आ रही है कि यशस्वी जयसवाल और शिवम दुबे भी T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हो सकते हैं इस बारे में रोहित शर्मा ने जवाब दिया है. 

रोहित शर्मा ने खेला 150वा T20I मैच

df

इंदौर में हुए दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने अपना 150 वां T20 मुकाबला खेला वहीं इस मैच में भी रोहित शर्मा जीरो पर आउट हो गए ,  मैच जीतने के बाद में रोहित शर्मा के साथ ही पूरी टीम ने जीत का जश्न मनाया. रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी शानदार खेल. अपनी टीम पर हमें गर्व है. 

रोहित ने यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे की तारीफ

sd

वही मैच खत्म होने के बाद में इंटरव्यू के समय पर कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल और शिवम दुबे की तारीफ करते हुए कहा कि जायसवाल ने सिर्फ T20 ही नहीं टेस्ट में भी अपने आप को साबित कर दिया है कि वह कितने काबिल हैं? वही इस मैच में भी शिवम दुबे ने काफी शानदार प्रदर्शन किया जो कि काबिले तारीफ है,इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने 68 रन की पारी खेली, जबकि शिवम दुबे ने 63 रन बनाए.

यह भी देखें--Bhojpuri: Akshara Singh के साथ Rajaji ने पानी में मचाया धमाल, किया ये जबरदस्त काम