Movie prime

नोएडा के पार्क में  घिनौनी हरकत करते दिखा कपल, लोगों का गुस्सा फूटा तो  पुलिस कारवाई में जुटी

Couple seen doing disgusting act in Noida park, people got angry and police took action

 
Noida park
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

रील्स और वीडियो के युग में, लोग व्यूज और लाइक के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसके कई उदाहरण आए दिन इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं. दिल्ली मेट्रो में आपने कई नज़ारे देखे होंगे. अब लोग पार्क नहीं छोड़ रहे हैं. जी हां, नोएडा के एक पार्क में सरेआम अजीब हरकतें करते एक जोड़े की क्लिप सामने आई है।

Noida park

एक दूसरे के मुंह में पानी थूकें

25 सेकंड की क्लिप में महिला को पार्क के अंदर एक जगह पर बैठकर बोतल से पानी पीते हुए देखा जा सकता है। तभी उसका पार्टनर उसे प्रपोज करता है. आदमी हाथ पकड़ता है और एक अंगूठी पेश करता है। कुछ सेकंड के बाद, मादा नर के करीब झुकती है और उसके मुंह में पानी फेंकती है। तभी लड़का मुंह में पानी थूकने लगता है.

1 नवंबर को शेयर किए गए इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 52 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Noida park

यह घटना तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वायरल हो गई, जिसने नोएडा के पुलिस उपायुक्त का ध्यान आकर्षित किया। पुलिस ने सेक्टर-113 सेक्टर में निवेश और संवर्धन का निर्देश दिया है और इसमें लोगों की पहचान करने के लिए साइबर सेल के साथ काम कर रही है।

ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं

यह भी देखें--  बायफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर संग देर रात घूमती दिखी अनन्या पांडे, हुईं पानी-पानी!

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब ऐसी घटना हुई है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली मेट्रो में हुई, जहां एक जोड़े को अंतरंग हरकत करते हुए फिल्माया गया, जहां एक जोड़े को एक-दूसरे के मुंह से ड्रिंक पीते देखा गया।

यह वीडियो नोएडा के वेदवान पार्क में शूट किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लेट्स मेक पर @GreaterNoidaW यूजर ने शेयर किया है.

यह भी देखें-- Nisha Gurgen Viral Video : एक बार फिर से वायरल हुई निशा गुरगेन की तस्वीरें , MMS वीडियो ने मचाया था तहलका