Movie prime

जेवर एयरपोर्ट से इंडिगो की पहली फ्लाइट उड़ान भरेगी, धमाल मचाने के लिए दोनों ने किए एग्रीमेंट साइन

Indigo's first flight will take off from Jewar Airport, both signed agreements to create a stir

 
Indigo
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (NIA) और इंडिगो (Indigo) मिलकर मचाएंगे हलचल! वे मिलकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करने जा रहे हैं। दरअसल, शुक्रवार को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड कंपनी और इंडिगो के बीच एक समझौते पर हस्ताक्षर हुए.

जिसके मुताबिक अब दोनों हवाई कनेक्टिविटी के विस्तार और विकास पर काम करेंगे. दोनों ने एक-दूसरे को आश्वासन दिया है कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट हर यात्री को हाईटेक और अच्छी सुविधाएं प्रदान करेगा। इस समझौते पर शुक्रवार को नई दिल्ली में हस्ताक्षर किए गए। इस मौके पर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सीईओ क्रिस्टोफ और इंडिगो के सीईओ पीटर एल्बर्स मौजूद रहे.

जेवर एयरपोर्ट खुलने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। जेवर में निर्माणाधीन नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से पहली उड़ान इंडिगो एयरलाइंस की होगी. इसके लिए इंडिगो ने शुक्रवार को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट और इंडिगो दोनों यूपी के अंदर और बाहर हवाई कनेक्टिविटी को विकसित और मजबूत करने के लिए मिलकर काम करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट और इंडिगो एयरलाइंस के बीच दिल्ली की उड़ान को लेकर एमओयू पर हस्ताक्षर हुए. यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ क्रिस्टोफ श्नेलमैन ने कहा कि वह इंडिगो के साथ इस समझौते को लेकर उत्साहित हैं.

Noida International Airport

इसका घरेलू और विदेश दोनों ही स्तरों पर मजबूत आधार है। इससे यात्रियों को बेहतर कनेक्टिविटी और बेहतर अनुभव मिलेगा। उनका लक्ष्य इंडिगो के व्यापक रूट नेटवर्क और विशेषज्ञता का लाभ उठाना है। इस एयरपोर्ट पर दुनिया की सबसे बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी.

इसके साथ, इंडिगो नोएडा हवाई अड्डे के लिए उद्घाटन वाहक बन गया है। यह तेजी से बढ़ते भारतीय विमानन बाजार को समर्थन देने की प्रतिबद्धता है। भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन, इंडिगो के साथ साझेदारी, यात्रा करने वाले लोगों को एक व्यापक रूट नेटवर्क प्रदान करेगी।

यह भी देखें--एयर होस्टेस ने प्राइवेट जेट में अरबपतियों की अय्याशी का किया खुलासा, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध

इंडिगो हमेशा से भारत की अग्रणी एयरलाइन रही है। हम कनेक्टिविटी बढ़ाने और देश को पंख देने में सबसे आगे हैं। हमारा ऑपरेशन नोएडा एयरपोर्ट पर होगा. उत्तर प्रदेश के लोगों को अनूठी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा।

यह भी देखें--बॉबी देओल अपने बुरे वक़्त को याद करके रोने लगे , कहा- मैं पूरे दिन शराब पीता  रहता और मेरी पत्नी किसी दूसरे मर्द के साथ रहती....