Movie prime

Mahindra Bolero 9 Seater: अर्टिगा से कम कीमत महिंद्रा बोलेरो ने की 9 सीटर सेगमेंट में शानदार एंट्री, जानिए कीमत और फीचर्स 

Mahindra Bolero 9 Seater: Mahindra Bolero made a great entry in the 9 seater segment, priced lower than Ertiga, know the price and features.

 
Mahindra Bolero 9 Seater
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

Mahindra Bolero 9 Seater: शानदार लुक, नए फीचर्स, अच्छे माइलेज और कम कीमत के साथ 9 सीटर सेगमेंट में Mahindra Bolero ने शानदार एंट्री की है। महिंद्रा बोलेरो ने 9 सीटर सेगमेंट में शानदार एंट्री की है। मारुति बोलेरो 9 सीटर सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री करेगी। नए फीचर्स के साथ बढ़िया माइलेज, कीमत Ertiga से कम देश की लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा बोलेरो SUV के लिए जानी जाती है। बेहद सीमित फीचर्स और एक ही इंजन विकल्प वाली इस एसयूवी के दीवाने गांव से लेकर शहर तक हैं।

Mahindra Bolero 9 Seater Variant 2023

महिंद्रा कंपनी के पास महिंद्रा XUV300 से लेकर Mahindra Thar और Scorpio तक की गाड़ियां हैं। हालाँकि, कंपनी के पास एक ऐसी गाड़ी है जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। इस कार का नाम महिंद्रा बोलेरो है। आइए अब जानते हैं इस गाड़ी के बारे में कीमत से लेकर फीचर्स तक सारी जानकारी। महिंद्रा बोलेरो की लंबाई 3995 मिमी, चौड़ाई 1745 मिमी और ऊंचाई 1880 मिमी है। अपने बड़े आकार के कारण यह सड़क पर अच्छी उपस्थिति प्रदान करता है। इसका बूट स्पेस 384 लीटर है।

महिंद्रा बोलेरो 9 सीटर वेरिएंट 2023 इंजन

Mahindra Bolero 9 Seater

Mahindra Bolero केवल 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन के साथ आती है, जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है। यह इंजन 3600rpm पर 76PS की पावर और 1600 और 2200rpm पर 210Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

महिंद्रा बोलेरो 9 सीटर वेरिएंट 2023 टॉप वेरिएंट की विशेषताएं

हैलोजन फॉग लैंप (front)
रियर वाइपर और वॉशर
सीट बेल्ट स्मरणपत्र
रियर डीफॉगर
पेट
रियर पार्किंग सेंसर
इंजन इम्मोबिलाइज़र
ड्राइवर एयरबैग

Mahindra Bolero 9 Seater Variant 2023 Showroom Price

Mahindra Bolero 9 Seater

Mahindra Bolero एक B2 सेगमेंट की एसयूवी है जिसमें 7 लोग बैठ सकते हैं। Mahindra Bolero की एक्स-शोरूम कीमत 9.53 लाख रुपये से शुरू है।

यह भी देखें--हरियाणा में बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी, 60 हजार पदों पर निकली भर्ती ,अभी करें आवेदन ... 

Mahindra Bolero नियो प्लस में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) के साथ नए हेडलैंप, नए फॉग लैंप, अपडेटेड फ्रंट बम्पर, बिल्कुल नई 6-स्लैट क्रोम ग्रिल, ब्लैक आउट सी-पिलर, पूरी बॉडी पर प्लास्टिक क्लैडिंग, नए अलॉय मिल सकते हैं। पहियों के अलावा, एसयूवी में एक अतिरिक्त पहिया और टेलगेट पर एक स्पॉइलर के साथ 'बोलेरो' उपनाम दिया जाएगा।

यह भी देखें-- New Noida Masterplan : देश का सबसे खूबसूरत शहर बनेगा न्यू नोएडा, 6 लाख लोग बसेंगे,  SPA बनाएगा मास्टर प्लान