Movie prime

Noida news : बेटी की शादी के लिए 53 लाख का सोना खरीदा, गिरवी रखने गए तो सब निकला नकली,  सुनार भाइयों को ऐसे सिखाया सबक

Noida news: Bought gold worth Rs 53 lakh for daughter's wedding, when went to pledge it, everything turned out to be fake, taught a lesson to the goldsmith brothers like this
 
Noida news
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

Noida news: उत्तर प्रदेश के नोएडा में नकली सोना बेचने का मामला सामने आया है. फेस-2 थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को 53 लाख रुपये का नकली सोना बेचने का मामला सामने आया है।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुनार और उसके भाई समेत कुल सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। खरीदार ने यह सोना अपनी बेटी की शादी में दिया था।

बेटी की ससुराल में सोना बनवाते समय पैसों की जरूरत पड़ी तो पता चला कि सोना नकली है। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने आपस में बैठकर मामला सुलझाने की बात कही और पीड़िता को अपनी दुकान पर बुला लिया.

इस प्रकार रहस्य खुल गया

Noida news

थाने से मिली जानकारी के अनुसार दादरी के देवेन्द्र कुमार ने दर्ज कराई शिकायत में कहा कि कुछ समय पहले मनोज वर्मा उनके पड़ोस में रहता था। मनोज का भी देवेन्द्र के यहां आना-जाना था। मनोज दादरी से भंगाल में रहने आया था।

यहां मनोज ने अपने पिता गुलाब के नाम पर आभूषण की दुकान खोली। मनोज और उसका भाई आकाश दुकान पर बैठने लगे। देवेन्द्र को अपनी बेटी की शादी करनी थी, इसलिए परिचित होने के कारण उसने मनोज को गहने लेने के लिए बुलाया। दोनों ने बताया कि देवेंद्र द्वारा ऑर्डर किए गए आभूषणों की कीमत 52 लाख 90 हजार रुपये है।

तेजाब फेंकने की कोशिश की

Noida news

आरोप है कि जब सुवर्णा पक्ष ने नकली आभूषण के बदले पैसे वापस मांगे तो सुवर्णा पक्ष ने दुकान में ही पीड़ित पक्ष के साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी.

यह भी देखें-- बॉलीवुड का अगला बड़ा सुपरस्टार हो सकते हैं मंदाकिनी के बेटे, PHOTOS देख फैंस बोले-रणबीर-रणवीर से भी हैं हैंडसम

आरोप है कि सुवर्णाकर पक्ष के लोगों ने विरोधी पक्ष के लोगों पर तेजाब डालने का भी प्रयास किया. पीड़ित ने मारपीट का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने छह नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी देखें--  ब्रह्मकुमारी आश्रम में सगी बहनों ने फांसी लगाने से पहले लिखी आपबीती, पढ़कर हिल जाएंगे आप