Movie prime

अब गरीब भी खरीद सकेंगे iPhone, Apple लॉन्च कर रहा है सबसे सस्ता iPhone, कीमत होगी कम! 

Now even the poor will be able to buy iPhone, Apple is launching the cheapest iPhone, the price will be low!

 
iPhone
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अगर हम आपसे कहें कि आपको मुफ्त में आईफोन मिल सकता है, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? अगर हम आपसे कहें कि आपको मुफ्त में आईफोन मिल सकता है, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? हालाँकि, गरीब और मध्यम परिवार के लोग आज भी Apple के iPhone को खरीदना अपना सपना मानते हैं। लेकिन अब Apple कंपनी की ओर से एक अच्छी खबर आई है. जिसमें कहा गया है कि बहुत जल्द बाजार में सस्ता iPhone लॉन्च किया जाएगा।

कहा जा रहा है कि Apple कंपनी एक सस्ता iPhone बनाने की तैयारी कर रही है, जिसमें आपको iPhone 14 जैसा शानदार लुक और शानदार फीचर्स मिलेंगे। आप जो नया iPhone लॉन्च करने जा रहे हैं उसकी कीमत भी iPhone 14 से लगभग आधी होगी।

अब तक जो लोग आईफोन खरीदने का सपना देखते थे, लेकिन महंगा होने के कारण आईफोन नहीं खरीद पाते थे। ऐसे लोगों के लिए ये अच्छी खबर है.

Apple जो नया iPhone बाजार में लॉन्च करने जा रहा है उसका नाम iPhone SE 4 है, यह फोन SE जेनरेशन का चौथा मोबाइल होने वाला है। 

iPhone SE 4 Price

iPhone SE 4

165 ग्राम वजन के साथ आने वाला iPhone SE 4 बाजार में काफी लोकप्रिय होने वाला है।

कंपनी जो फीचर्स आपको ऑफर कर रही है उसे देखते हुए इस फोन की कीमत 35 से 40 हजार के बीच हो सकती है।

रिपोर्ट में फीचर्स का खुलासा किया गया है

सस्ते आईफोन को लेकर लीक्स आने शुरू हो गए हैं। MacRumors की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, Apple iPhone SE 4 को 2025 के शुरुआती महीनों में लॉन्च कर सकता है। iPhone SE 4 में प्रीमियम डिजाइन, USB टाइप C पोर्ट और iPhone 14 जैसा फेस आईडी जैसे फीचर्स होंगे। इसमें यूजर्स को 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। पा सकते हैं डिस्प्ले पैनल में नॉच डिज़ाइन हो सकता है। इसके साथ ही इसमें ट्रेड-पाथ कैमरा सेटअप मिलेगा।

apple iphone se 4 camera

iPhone SE 4

यह भी देखें--ULLU Hot Web Series:  इस वेब सीरीज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, हॉट लुक देख हो जायेगे पानी पानी

पीछे की तरफ सिंगल कैमरा नजर आ रहा है। इस रियर कैमरे के साथ आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने की संभावना है। एक और दिलचस्प डिज़ाइन विवरण नीचे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की ओर जाता है, जो हाल के आईफोन 15 लाइनअप से मेल खाता है। उम्मीद है कि इसे 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

यह भी देखें-- Gold Price Today: सोने और चांदी की कीमत में आज भारी गिरावट आई ,खरीदारी से पहले जानिए आज के ताजा भाव