Movie prime

Adani Stocks: अदाणी ग्रुप के शेयरों में उछाल, मार्केट कैप 11 लाख करोड़ रुपये के पार

Adani Stocks: Rise in shares of Adani Group, market cap crosses Rs 11 lakh crore

 
Adani Stocks
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अदाणी ग्रुप के शेयरों में बुधवार को भी शानदार तेजी जारी रही। ग्रुप के सभी शेयर मजबूती के साथ कारोबार कर रहे हैं। अदाणी ग्रुप स्टॉक्स: लंबे सप्ताहांत के अंत में अदाणी ग्रुप के शेयरों में जबरदस्त बढ़त देखने को मिल रही है, अदाणी टोटल गैस सबसे ज्यादा करीब 14% और अदाणी एनर्जी सॉल्यूशंस करीब 11% पर कारोबार कर रहे हैं।

मार्केट कैप रु. 11 लाख करोड़

Adani Stocks

शेयरों में इस बढ़ोतरी के कारण समूह के शेयरों का कुल मार्केट कैप बढ़कर रु. 10.9 लाख करोड़ का आंकड़ा पार हो चुका है. अदाणी ग्रुप के शेयरों ने इंट्राडे में रुपये के मार्केट कैप पर कारोबार किया। 20,241.5 करोड़ रुपये जुड़े, मंगलवार को भी स्टॉक बढ़कर रुपये के मार्केट कैप पर पहुंच गया। 21,400 करोड़ रुपये जोड़े गए.

फिलहाल दोपहर 1:05 बजे एसीसी 3 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। वहीं, अडाणी ग्रीन एनर्जी 2.91% की मजबूती के साथ कारोबार करता नजर आया।

अंबुजा सीमेंट्स, अदाणी एनर्जी सॉल्यूशंस, अदाणी पावर और अदाणी विल्मर ने 1% से अधिक का कारोबार किया।

एनडीटीवी, अदाणी एंटरप्राइजेज, अदाणी टोटल गैस और अदाणी पोर्ट्स के बाकी 4 शेयर हरे निशान में कारोबार कर रहे थे।

अदाणी पोर्ट्स को खरीदने का शानदार मौका

Adani Stocks

ब्रोकरेज फर्म सीएलएसए ने अदाणी पोर्ट्स पर खरीदारी की रेटिंग बरकरार रखी है। सीएलएसए ने एक साल का लक्ष्य मूल्य रुपये निर्धारित किया है। 789.90 रुपये रखा गया है.

सीएलएसए ने अपनी रिपोर्ट में इस युद्ध को एक अवसर बताया. सीएलएसए ने कहा है कि 'युद्ध' खरीदारी का बेहतर मौका है. यहां तक ​​कि सबसे खराब स्थिति में भी कंपनी की ओर से भुगतान 4 से 6 साल तक होने की उम्मीद है।

ग्रुप के शेयर क्यों बढ़े हैं?

यह भी देखें--Katreena Kaif : शादी की रात सलमान खान को याद करके फूट-फूटकर रोई थी कटरीना कैफ , विकी शादी की रात ही छोड़ने को हो गए थे तैयार

पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट में अदाणी -हिंडनबर्ग मामले की सुनवाई के बाद अदाणी ग्रुप के शेयरों में उछाल देखने को मिला है। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने सेबी के खिलाफ अवमानना ​​याचिका पर सुनवाई की. जिसमें आरोप लगाया गया था कि सेबी ने स्टॉक हेरफेर की जांच समय पर पूरी नहीं की।

यह भी देखें--रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का टीज़र हुआ रिलीज़ , खतरनाक लुक में दिखे रणबीर , बॉबी देओल की एक्टिंग ने लूटी तारीफ ...