Movie prime

Toyota ने चुपके से लॉन्च किया इनोवा हाईक्रॉस GX का लिमिटेड एडिशन, जानिए कीमत के साथ इसमें मिलने वाले सभी अपडेट्स की डिटेल

Toyota secretly launches limited edition of Innova Highcross GX, know the price and details of all the updates available in it.

 
 Toyota Innova Highcross GX
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

Toyota Innova Highcross GX: Toyota ने भारत में पेट्रोल-संचालित GX ट्रिम पर आधारित इनोवा हाईक्रॉस का एक नया सीमित संस्करण लॉन्च किया है। इस नए वैरिएंट की कीमत रु. 20.07 लाख और रु. 20.22 लाख (दोनों एक्स-शोरूम) रुपये के बीच। 40,000 इसे और अधिक महंगा बनाता है। इस प्रीमियम कीमत के साथ कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन को एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ बाजार में लॉन्च किया है।

सबसे पहले बात करते हैं बाहरी बदलावों की. बाहरी अपडेट वास्तव में काफी कम हैं - ग्रिल पर एक नया क्रोम गार्निश है जो बीच में नीचे की ओर जाता है और सामने और पीछे के बंपर पर नई फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेटें लगाई गई हैं। प्लैटिनम व्हाइट एक्सटीरियर पेंट शेड के लिए आपको अतिरिक्त रुपये चुकाने होंगे। 9,500 रुपये चुकाने होंगे. हालाँकि, निचले स्तर के GX ट्रिम पर आधारित होने के कारण, इसमें उच्च ट्रिम पर उपलब्ध बम्पर गार्निश और बड़े मिश्र धातु पहियों का अभाव है।

Toyota Innova Highcross GX

बाहरी हिस्से की तुलना में केबिन के अंदर के अपडेट अधिक महत्वपूर्ण हैं। सीमित संस्करण इनोवा हाईक्रॉस के इंटीरियर में डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स के लिए नया सॉफ्ट-टच, चेस्टनट ब्राउन फिनिश अपहोल्स्ट्री मिलती है, जिसे नियमित जीएक्स ट्रिम में ब्लैक प्लास्टिक फिनिश मिलता है।

अन्य संवर्द्धनों में फॉक्स वुड ट्रिम और डुअल-टोन फैब्रिक सीटें शामिल हैं। नियमित GX वेरिएंट की तरह, यह सीमित रन मॉडल सात और आठ-सीटर लेआउट दोनों में आता है।

कितना पावरफुल है इसका इंजन?

 Toyota Innova Highcross GX

इंजनों की बात करें तो, GX लिमिटेड संस्करण संस्करण केवल 2.0-लीटर, स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है और इसमें अधिक ईंधन-कुशल हाइब्रिड पावरट्रेन नहीं मिलता है। 

यह भी देखें--सारा ने  इंटरव्यू में सैफ और अमृता की हरकतों का  किया खुलासा , कहा – मेरी माँ हाथ ऊपर कर चिल्ला रही थी और अब्बा , पढ़ें  पूरी खबर .... 

टोयोटा ने चुपचाप भारतीय बाजार में पेट्रोल GX वेरिएंट पर आधारित इनोवा हाईक्रॉस का एक नया सीमित संस्करण लॉन्च किया है। इस कार की शुरुआती कीमत 20.07 लाख रुपये से 20.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है। इनोवा हाईक्रॉस जीएक्स लिमिटेड एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से 40 हजार रुपये ज्यादा है, तो सवाल यह है कि इस गाड़ी में ऐसा क्या खास है जो इसे इतना महंगा बनाता है।

यह भी देखें--शादियों का सीजन शुरू होते ही आसमान छूने लगे सोने के दाम, मची खलबली