Movie prime

एयर होस्टेस ने प्राइवेट जेट में अरबपतियों की अय्याशी का किया खुलासा, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध

Air hostess revealed the debauchery of billionaires in private jet, said- had to make relationships

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

एयरपोर्ट पर आपने देखा होगा कि ज्यादातर ऐरोप्लेन और प्राइवेट जेट  में लड़कियां ही एयर होस्टेस होती है. इन एयर होस्टेस के साथ में काफी ज्यादा बुरा भी किया जाता है और उनको प्रताड़ित भी किया जाता है. हाल ही में एक प्राइवेट जेट की एयर होस्टेस ने  अरबपतियों की सेक्स सर्विस और अय्याशी के बारे में खुलासा किया है एयर होस्टेस ने  बताया कि कैसे उसे अरबपतियों की चमचमाती लेकिन डार्क दुनिया में धकेल दिया गया था और दुनिया के मशहूर ब्रांड पहनने के बाद में फ्लाइट में उनके साथ संबंध बनाए जाते थे. 

दरअसल में आपने देखा होगा कि प्राइवेट जेट हो या फिर एयरप्लेन सभी में एयर होस्टेस के रूप में लड़कियां ही मिलती है. हाल ही में एक प्राइवेट जेट की एयर होस्टेस ने अरबपतियों की अय्याशी का खुलासा किया और इस एयर होस्टेस ने अपनी पहचान छुपाने  और कैरियर बचाने के लिए सास्किया स्वान नाम का इस्तेमाल किया है. 

sd

उसने बताया कि वह लंदन में 6 सालों तक बहुत ही कम पैसे में काम कर रही थी लेकिन एक बार में काम करते समय उसकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई और उसको एक लग्जरी प्राइवेट जेट में जॉब मिल गई.सास्किया ने रूसी अरबपति के लिए काम करने वाली नौकरी से पहले आठ गोपनीय समझौतों पर हस्ताक्षर किए थे . 

sd

उस एयर होस्टेस ने बताया कि उसे हर साल 40,000 पाउंड यानी लगभग 40 लाख रुपए मिलते थे और वह काफी लग्जरी लाइफ स्टाइल भी जी रही थी लेकिन इसके कुछ खतरनाक पहले भी थे , जिसका अंदाजा उसे बिल्कुल भी नहीं था.सास्किया ने बताया कि वे अक्सर अपने अरबपति बॉस के साथ ट्रैवल करती थीं और कई बार उनके बच्चे भी होते थे. जिनको भी संभालना पड़ता था. 

यह भी देखें--IND vs AUS T20: आखिरी 3 मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुआ बड़ा बदलाव, एक साथ 6 खिलाड़ी हुए सीरीज से बाहर

सास्किया ने बताया कि प्राइवेट जेट के मालिक एक बार अमेरिका जा रहे थे तो उन्होंने अपनी पत्नी को अलविदा कह दिया और अपने साथ अपनी गर्लफ्रेंड को ले गए , वह अपनी पत्नी को चीट कर रहे थे और उन्होंने मेरे साथ भी संबंध बनाए. उसने बताया कि अगर मैं ऐसा नहीं करती तो वह अपनी जॉब को खो देती. 

sd

उसने बताया कि वह पहले से काफी ज्यादा कर्ज में डूबी हुई थी और वह इस जॉब को खोना भी नहीं चाहती थी. इतने बड़े शहर में जॉब भी मिलना इतना आसान काम नहीं है, उसने बताया कि अपने मालिक के साथ सिर्फ वन नाइट स्टैंड किया , लेकिन आर्थिक स्थिति के खराब होने और लक्जरी लाइफस्टायल की दौड़ में उनका अपने मालिक के साथ कुछ साल अफेयर चलता रहा.

यह भी देखें--त्योहारी सीजन में Mercedes-Audi ने जमकर मचाया गदर, खूब बिकीं कारें, तेजी से खाली हो रहा स्टॉक