Movie prime

जवानी में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, खेसारी लाल के साथ किया जबरदस्त रोमांस!

Akshara Singh wreaked havoc in her youth, had a tremendous romance with Khesari Lal!

जवानी में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, खेसारी लाल के साथ किया जबरदस्त रोमांस!
 

 
Khesari Lal

Join Our Telegram Channel 

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल दोनों ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर नाम हैं. दर्शक दोनों को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों का एक गाना चर्चा में है. अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली अक्षरा एक बार फिर से धमाल मचाने आ रही हैं.

वैलेंटाइन डे पर इस जोड़ी का एक गाना रिलीज होने वाला है, जिसका प्रोमो अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. फैंस उन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं.  उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि जब वह एक शो में नहीं पहुंच पाए तो हंगामा मच गया।

कार्यक्रम नेपाल में होना था. कोरोना गाइडलाइन के चलते उन्हें कार्यक्रम में न आने की हिदायत दी गई थी. जिसके बाद कार्यक्रम देखने आए लोगों ने वहां तोड़फोड़ कर दी. इस वीडियो में दोनों के बीच का रोमांस देखकर दर्शक हैरान हैं. आपको बता दें कि इससे पहले दोनों कलाकार 'पानी पानी' गाने में साथ नजर आए थे.

गाना हिट होने के बाद ये जोड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. यह गाना 14 फरवरी  के दिन रिलीज होने जा रहा है. इसका टीज़र 3 फरवरी को आने वाला है। अक्षरा ने इसका प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, 'वेलेंटाइन डे स्पेशल गाना, क्या आप सभी तैयार हैं, इसका टीजर 3 तारीख को आ रहा है।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी देखें--Festive Sale : आधी कीमत पर खरीदें टैबलेट, जानें कहां मिल रहा है डिस्काउंट

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पिछले 15-20 दिनों से मुश्किल में हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर लाइव होकर दी. रविवार को लाइव प्रसारण के दौरान खेसारी ने फैन्स को अपने मौजूदा हालात के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि वह अब घबराएंगे नहीं बल्कि साहस के साथ हालात का सामना करेंगे.

यह भी देखें--जन्नत से भी ज्यादा खूबसरत है ये देश ,2 लाख रुपये हर महीना सैलरी और रहने के लिए मिलेगा घर,जानिए इस देश के बारे में  ...