Movie prime

घने कोहरे के बीच अंजना सिंह ने इस खलनायक के साथ किया जमकर रोमांस , वीडियो देख लोगों के उड़ गए होश  

Anjana Singh had a fierce romance with this villain amidst dense fog, people were shocked after watching the video

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भोजपुरी जगत की सबसे टॉप अभिनेत्री में शुमार अंजना सिंह ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और उनके कई गाने भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं अंजना सिंह को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है और आज भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बन गई हैं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भोजपुरी इंडस्ट्री के विलेन के साथ में रोमांस करती हुई नजर आ रही है. 

अंजना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत में ही कड़ी मेहनत की और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई। अंजना सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री में हॉट केक के नाम से भी जाना जाता है एक्ट्रेस के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए जिनको अंजना सिंह ने बखूबी से संभाला।  अंजना सिंह का जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद में हर कोई मदहोश हो गया है. 

इस वीडियो को देखने के बाद में ठंड में भी लोगों की पसीने छूट रहे है दरअसल में जो गाना वायरल हो रहा है उसका नाम 'मेरी जवानी आग है'  इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है हर कोई अंजना सिंह के बोल्ड अंदाज को देखकर उनका दीवाना हो गया है. इस गाने में अंजना सिंह सफेद आउटफिट में बहुत बोल्ड लग रही हैं और बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. 

sd

इस गाने में अंजना सिंह के साथ में भोजपुरी के जाने-माने एक्टर संजय पांडे नजर आ रहे हैं गाने में एक्ट्रेस संजय पांडे को अपनी दिलकश अदाओं से मदहोश करती हुई दिख रही है इस गाने को 'यशी फिल्म भोजपुरी' नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को Mohan Rathore और Indu Sonali ने एक साथ मिलकर गाया है.

यह भी देखें--देर रात पार्टी के बाद जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की गाड़ी में स्पॉट हुईं सारा तेंदुलकर, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे