Movie prime

पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद भारत लौटी Anju ने कहा,- “मुझे पाक में लोगों का खूब प्यार मिला…

Anju, who returned to India after marrying Nasrullah in Pakistan, said, “I got a lot of love from the people in Pakistan…

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

दो बच्चे, पति और परिवार को छोड़कर पिछले 5 महीने पहले पाकिस्तान चली गई अंजू  भारत वापस लौट आई है. अंजू ने पाकिस्तान जाने के बाद में अपने पाकिस्तान के बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से निकाह किया और अपना नाम अंजू से बदलकर फातिमा रख लिया. 29 नवंबर को अटारी बाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में उसने अपने कदम रखे हैं फिलहाल अभी के समय पर अंजू बीएसएफ के कैंप में रुकी हुई है और उससे पूछताछ की जा रही है. सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

फेसबुक से हुई दोस्ती पाकिस्तान जाकर किया निकाह 

sd

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजू राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी की रहने वाली है और उसका पति अरविंद और दो बच्चे भी है,फेसबुक के माध्यम से पाकिस्तान के नसरुल्लाह नाम के व्यक्ति से उसकी दोस्ती हो गई और दोस्ती धीरे-धीरे से प्यार में बदल गई. सन 2022 में उसने पाकिस्तान का वीजा बनवाया और अपने पति को बिना बताए ही पाकिस्तान चली गई. 

फिर जा सकती है पाकिस्तान

अंजू पाकिस्तान से भारत में लौट आई है और अब  यह भी कहा जा रहा है कि बहुत जल्दी ही पाकिस्तान को फिर से लौट जाएगी इसकी जानकारी पाकिस्तान माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर से मिली है. जिसमें उसने कहा कि वह अपने बच्चों से मिलने के बाद में पाकिस्तान लौट जाएगी। 

पाकिस्तानी लोग बहुत अच्छे

sd

वही मीडिया से बात करते हुए अंजू ने भारत लौटने की खुशी को जाहिर किया और पाकिस्तान के लोगों की जमकर तारीफ भी की उसने कहा कि पाकिस्तान के लोग बहुत ही ज्यादा प्यारे हैं और सभी ने उसका आदर सम्मान किया है. पाकिस्तानी लोगों ने बहुत अच्छे तरीके से उसकी मेहमानबाजी और सम्मान किया है। 

यह भी देखें--आज 1 दिसंबर से महंगा हुआ LPG Cylinder , आम आदमी की जेब पर पड़ेगा असर, जानिए कितने बढे है रेट ? ....