Movie prime

Manish Kashyap : जेल से बाहर आते ही मनीष कश्यप ने कहा- “जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं…”

Manish Kashyap: As soon as he came out of jail, Manish Kashyap said- “Will not leave until he breaks…”

 
dfd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिहार के यूट्यूब और पत्रकार मनीष कश्यप 9 महीने की जेल के बाद में अब रहा हो गए हैं जैसे ही उनके फैंस को यह बात पता चली तो पटना के बेउर जेल के बाहर हजारों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. अपने प्रशंसकों को भारी संख्या में देखकर मनीष कश्यप की भी आंखें भर आई जैसे ही मनीष कश्यप जेल से बाहर आए उनका भव्य स्वागत किया गया. मनीष कश्यप अपनी मां से मिलने के बजाय गया पहुंच गए. जहां पर दशरथ मांझी ने चट्टान काट कर रास्ता बनाया था. 

मनीष कश्यप को 9 महीना पहले जेल हुई थी और जब वह जेल से रिहा हुए तो उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर थी मनीष कश्यप भी अपने प्रशंसकों को भारी संख्या में देखकर भावुक हो गए. वह सीधे गया पहुंच गए जहां पर दशरथ मांझी ने चट्टान काटकर रास्ता बनाया था और कहा- कि जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं. 

सज़ा नेताओं ने दी, कोर्ट ने नहीं 

जेल से बाहर आते ही मनीष कश्यप ने नीतीश सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया और उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची गई थी इसी कारण से 9 महीने की जेल काटनी पड़ी मनीष ने कहा कि जिस तरह कंस को मारने के लिए कृष्ण ने 9 महीने बाद जेल में जन्म लिया था उसी तरह बिहार में भी कई कंस है जिन्होंने उनके खिलाफ षड्यंत्र रक्षा. 


आगे उन्होंने कहा कि मुझे सजा कोर्ट ने दी है नेताओं ने नहीं आगे उन्होंने कहा कि 1980 में एनएसए से लागू हुआ था जिसको किसी भी मीडियाकर्मी यूट्यूबर या फिर सामाजिक कार्यकर्ता पर लागू नहीं किया गया पहली बार यह धारा मनीष कश्यप के ऊपर लगाई गया , हालाँकि बाद में उसे अदालत ने  हटा दिया, अगर पहले ही हटा दिया जाता तो तो वह दो महीने के भीतर जेल से बाहर आ जाते. 

झूठ बोलने वाले नेताओं को मिलनी चाहिए सजा 

dgfdgd

मनीष कश्यप ने कहा कि पहाड़ तोड़कर सड़क बनाने वाले दशरथ मांझी के परिवार को आज तक उनका हक नहीं मिला वहीं बिहार में ऐसे कई दशरथ मांझी हैं जिनको कई समस्याएं हैं और उन्हीं समस्याओं में भी जीते हैं और अंतिम सांस भी लेते हैं. आगे उन्होंने सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि जब तक सरकार टूटेगी नहीं तब तक हटेंगे नहीं.

यह भी देखें--नए साल से पहले जिओ दे रहा है अपने कस्टमर को 1000 रुपये तक का कैशबैक , इस दिन से पहले करें रिचार्ज ...