Movie prime

Today Gold Price : दीवाली से पहले सोने के दाम में आई जबरदस्त गिरावट , अभी खरीदने का है सुनहरा मौका , जानिए ताजा भाव ... 

Today Gold Price: Before Diwali, there has been a huge fall in the price of gold, now is a golden opportunity to buy, know the latest price...

 
as
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

स्थानीय बाजार में सोने और चांदी की कीमतों में काफी उछाल देखने को मिल रहा है। दिल्ली ,अहमदाबाद और अन्य शहरों में भी आज सोने के दाम में 400 रुपये का उछाल  देखा गया है। शुक्रवार को सोने के दाम में काफी स्थिरता देखी गई है। अभी करवाचौथ के मौके पर भी सोने के दाम में भी तेजी हुई थी , अब दीवाली का त्यौहार आने वाला है जिसके कारण भी सोने के दाम में अब जबरदस्त बढ़ोतरी देखी गई है। 


सोने के ताजा भाव 

sd

सोने के दाम में गुरुवार  को 1985.09 प्रति डॉलर औंस था ,लेकिन अब शुक्रवार को दाम में तेजी देखी जा रही है इस समय पर सोना 1992 .04 डॉलर औंस पर पहुँच गया है। लगातार तीन सप्ताह की बढ़ोतरी के साथ में अब सोने के दाम में 1 % की गिरावट देखने को मिल रही है। मध्य पूर्व में बढ़ती अशांति के बीच अब सोने के दाम पिछले सप्ताह की कीमत में 2000 रुपये की बढ़ोतरी देखी गई। 

स्थानीय सर्राफा बाजार में सोने के दाम 

पिछले दिनों से सर्राफा बाजार में सोने चांदी की कीमतों में कोई बड़ा बदलाव नहीं देखा जा रहा है। अहमदाबाद सर्राफा बाजार के महंत हेमंत सथवारा ने बताया है की " अक्टूबर  के महीने में सोने के  दाम में 4000 रुपये प्रति 10  बढ़ोतरी देखी गई है। इस समय पर सोने के दाम और भी ज्यादा बढ़ेंगे क्योंकि त्यौहार का सीजन इस महीने है। लेकिन स्थानीय बाजार में कोई भी खास खरीदारी नहीं देखी जा रही है। 

यह भी देखें--OTT पर रिलीज हुई ये 7 फिल्में, क्राइम और सस्पेंस का है परफेक्ट कॉम्बिनेशन, नहीं जा सके थिएटर तो अब देखिए

कीमतों में होगा और भी इजाफा 

sds

सीएमई फेड वॉच टूल के मुताबिक " बाजार में जल्दी ही सोने के दाम में और भी बढ़ोतरी देखी जाएगी और इसमें करीब 80 % बढ़ने की संभावना है। लेकिन इसके दरों में दिसंबर कोई भी बदलाव नहीं देखा जायेगा। सोने में जब ब्याजें बढ़ती हैं तो निवेशक आकर्षक और भी ज्यादा बढ़ जायेगा। 

यह भी देखें--Bhojpuri: Akshara Singh के साथ Rajaji ने पानी में मचाया धमाल, किया ये जबरदस्त काम