Movie prime

बच्चे ने महज 700 रुपये में आनंद महिंद्रा से मांगी थार , आनंद बोले- “हम कंगाल हो जाएंगे…

Child asked for Thar from Anand Mahindra for just Rs 700, Anand said – “We will become poor…

 
d
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आनंद महिंद्रा भारत के एक जाने-माने उद्योगपति है और सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं, आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद लोग खुश हो गए हैं. आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो को शेयर किया है और उनके रिप्लाई ने सभी का ध्यान खींच लिया है इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं , वहीं आनंद महिंद्रा का कमेंट भी चरों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। 

700 रूपए में खरीदना चाहता है महिंद्रा थार

sd

दरअसल में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक छोटा सा बच्चा जिसका नाम चीकू है वह अपनी पिता से बातचीत कर रहा है , वह अपना पिता से कहता है कि मुझे ₹700 में थार खरीदनी है. वह अपने पापा से कहता है कि ₹700 में महिंद्रा थार आती है और ₹700 देकर अपने घर ले आओ . आनंद महिंद्रा ने अब इस वीडियो को अपने ऑफिशियल एप्स अकाउंट से शेयर किया है. 

आनंद महिंद्रा का रिएक्शन


आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिस सिलेक्स अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “मेरे मित्र @soonitara ने मुझे यह कहते हुए विडियो भेजा, “मुझे चीकू बहुत पसंद है!” समस्या यह है कि आगरा हमने उसके दावे को मान लिया और थार को  ₹700 में बेच दिया तो हम बहुत जल्दी ही दिवालिया हो जाएंगे, लोग आनंद महिंद्रा के इस कमेंट पर अब अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

यह भी देखें--Dinesh Lal Yadav : दिनेश लाल यादव ने दो बीवियों के साथ मनाई सुहागरात , वायरल हुआ वीडियो ..