Movie prime

New Year Upay 2024 : नए साल के पहले जरूर करें ये चमत्कारी उपाय, सालभर नहीं होगी पूरे साल धन की कमी…..

New Year Upay 2024: Do these miraculous remedies before the New Year, there will be no shortage of money throughout the year…..

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

कुछ दिनों बाद ही नया साल (2024) की शुरुआत होने वाली है, नए साल की शुरुआत का पहला दिन काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होता है और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर पहले दिन माता लक्ष्मी की पूजा की जाए तो आपके घर में पैसों की समस्या कभी नहीं होती, इसलिए नए साल की पहले दिन मां लक्ष्मी की पूजा जरूर करनी चाहिए जिससे आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी. 

नए साल के पहले दिन करें मां लक्ष्मी की पूजा

sd

ज्योतिष  शास्त्रों का ऐसा मानना है कि नए साल की शुरुआत में अगर मां लक्ष्मी की पूजा की जाए तो आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती है और ज्योतिष शास्त्र में भी कुछ ऐसी बातें बताई गई है जिससे आपका पूरा साल शुभ रहेगा और धन की कमी नहीं रहेगी. नए साल के पहले दिन पूजा करने से मां मां लक्ष्मी हमेशा आप पर कृपा बनाए रहेंगी और आपके घर में पैसों की तंगी कभी नहीं रहेगी. 

करें श्री सूक्तम पाठ

sd

नए साल (2024) के पहले दिन अगर आप श्री सूक्तम पाठ को करते हैं तो आपका पूरा साल अच्छा रहेगा और आपके घर में पैसों की तबभी बिल्कुल भी नहीं रहेगी.इसे लक्ष्मी सूक्तम भी कहते हैं. वहीं कुछ लोगों का ऐसा भी मानना है कि इसका पाठ करने से धन-धान्य की भी कमी नहीं रहती है और आपके घर में दिन प्रतिदिन धन की बढ़ोतरी होती रहती है. 

यह भी देखें--Atal Pension Yojna  : अब बुढ़ापे में नहीं होगी पैसों की चिंता,  हर महीने मिलेंगे 5000 की पेंशन……