Movie prime

इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर से बिछड़ने पर बोले सचिन - 'हम दोनों जान दे देंगे' , वायरल हुआ वीडियो 

During the interview, Sachin said on separation from Seema Haider - 'We both will give up our lives', video went viral

 
fgh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी इस जमाने की सबसे चर्चित प्रेम कहानी है और आए दिन उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं सीमा हैदर और सचिन का प्यार सबसे चर्चित गेम पबजी से शुरू हुआ था. हाल ही में दोनों का एक इंटरव्यू हुआ था जहां पर दोनों ने एक दूसरे से बिछड़े जाने पर मरने की कसम खाई है. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी बॉलीवुड फिल्मों से भी ज्यादा मशहूर हो गई है हाल ही में दोनों का एक इंटरव्यू हुआ था जहां पर रिपोर्टर ने उनसे पूछा - अगर सीमा को पाकिस्तान वापस जाना पड़े तो सचिन क्या करेंगे? जिसका सीधा जवाब देते हुए सचिन ने कहा पहली बात तो ऐसा होगा ही नहीं और अगर ऐसा होता है तो हम दोनों अपनी जान दे देंगे. 

इसके बाद में रिपोर्टर ने दोनों को लैला मजनू कहकर बुलाया . अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि  "मर जाओ मेरा क्या"  दूसरे ने लिखा फर्जी "मोहब्बत है". तीसरे एक यूजर ने लिखा कि ऐसी मोहब्बत आती जाती रहती है कुछ दिनों की मोहब्बत है फिर खत्म हो जाएगी.

यह भी देखें--Jacqueline Fernandez : जैकलीन फर्नांडीज ने ब्रालेट लुक की तस्वीरें हुई वायरल , बोल्ड तस्वीरों को देख फैंस का छूटा पसीना